राजस्थान विधानसभा उपचुनाव: सहाड़ा के बीजेपी प्रत्याशी रतनलाल जाट हुये कोरोना पॉजिटिव

भीलवाड़ा के बीजेपी सुभाषचंद बहेड़िया भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

भीलवाड़ा के बीजेपी सुभाषचंद बहेड़िया भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

Rajasthan Assembly by-election: विधानसभा चुनाव के लिये होने वाले मतदान से तीन दिन पहले सहाड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रतनलाल जाट (BJP candidate Ratanlal Jat) कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. वहीं भीलवाड़ा के बीजेपी सांसद सुभाष बहेड़िया भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में कहर बनकर टूट रहे कोरोना संक्रमण (COVID-19) की जद में अब उपचुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे नेता भी आने लग गये हैं. भीलवाड़ा की सहाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रतनलाल जाट (BJP candidate Ratanlal Jat) कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. वे अब होम क्वारेंटीन में रहेंगे. इस बीच 17 अप्रैल को मतदान होगा.

वहीं इस इलाके के बीजेपी सांसद सुभाषचंद बहेड़िया भी कोरोना पॉजिटिव आये हैं. बहेड़िया भीलवाड़ा से सांसद हैं. उपचुनाव वाले क्षेत्र के सांसद होने के नाते वे भी चुनाव प्रचार में जुटे हुये थे. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

राजनीतिक गलियारों में शुरू हुई सुगबुगाहट

दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण और इसको लेकर जारी की गई राज्य की नई गाइडलाइन को देखते हुये पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने आज का अपना चुनाव प्रचार कार्यक्रम रद्द कर दिया है. डोटासरा को आज चुनाव प्रचार के लिये सहाड़ा और राजसमंद जाना था. डोटासरा का दौरा रद्द होने को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चाएं हैं. डोटासरा ने इसके लिये कोरोना गाइडलाइन का हवाला दिया है. जबकि नई गाइडलाइंस कल से प्रभावी होगी.
आज है चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिये आज आखिरी दिन है. इन उपचुनावों के लिये डोटासरा ने सुजानगढ विधानसभा क्षेत्र में कई दौरे किये हैं, लेकिन वे सहाड़ा और राजसमंद नहीं गए. डोटासरा की नामांकन के बाद से ही इन दोनों क्षेत्रों से दूरी बनी रही है. अब कार्यक्रम बना तो उसे रद्द कर दिया गया. जबकि गोविन्द सिंह डोटासरा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं. उन पर उपचुनाव वाली तीनों सीटों की जिम्मेदारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज