राजस्थान विधानसभा उपचुनाव: BJP चुनाव प्रचार में नहीं लेगी फ़िल्मी कलाकारों का सहारा

पूनिया का कहना है कि पार्टी का कार्यकर्ता ही चुनाव प्रचार की कमान संभालेगा. उसी के दम पर हम चुनाव जीतेंगे.

पूनिया का कहना है कि पार्टी का कार्यकर्ता ही चुनाव प्रचार की कमान संभालेगा. उसी के दम पर हम चुनाव जीतेंगे.

Battle for Rajasthan assembly by-election: बीजेपी इस बार अपने कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव मैदान में है. बीजेपी इस बार चुनाव प्रचार के लिए किसी सेलिब्रिटी या फिल्म स्टार को नहीं बुलाएगी.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान विधानसभा उपचुनाव (Rajasthan Assembly by-election) में बीजेपी (BJP) इस बार न तो किसी सेलेब्रिटी से प्रचार कराएगी और न ही किसी फिल्मस्टार को बुलाएगी. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ही प्रचार की बागडोर संभालेंगे. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के दम पर ही चुनाव लड़ रही है.

राजसमंद, सहाड़ा और सुजानगढ में सितारों के बगैर ही बीजेपी का चुनाव प्रचार चलेगा . बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को जयपुर में कहा कि डिमांड तो बहुत है लेकिन राजस्थान आने के लिए सितारों के पास वक्त भी नहीं है और न ही उन्हें बुलवाने में पार्टी की कोई दिलचस्पी है. पार्टी का कार्यकर्ता ही चुनाव प्रचार की कमान संभालेगा. उसी के दम पर हम चुनाव जीतेंगे.

इन फिल्मी सितारों की है डिमांड

बीजेपी के कार्यकर्ता फिल्मस्टार और अपनी पार्टी की नेता हेमा मालिनी और प्रीति जिंटा से लेकर सनी देओल तक की चुनाव प्रचार में मांग कर रहे हैं. लेकिन पार्टी इस बारे में फिलहाल ज्यादा नहीं सोच रही है.
पूनिया ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसने बीजेपी का गणित बिगाड़ने के लिए कई वोट कटुवा उम्मीदवार खड़े किए हैं. लेकिन मतदाता इसकी सच्चाई जानता है. कांग्रेस चाहे कितना ही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करे. चाहे कितने ही प्रलोभन दे लेकिन जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आए गी और जीत बीजेपी की ही होगी.

नेताओं में जोश

बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यालय में आयोजित हुए कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं के चेहरे पर जोश नजर आया. लेकिन सवाल उठता है कि क्या ये जोश और उत्साह बीजेपी की चुनावी वैतरणी पार लगा पाए गा. फिलहाल तो पार्टी कांटे के मुकाबले में फंसी है और उसके नेताओं के आपसी मनमुटाव से भितरघात का खतरा बरकरार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज