राजस्थान विधानसभा उपचुनाव: जीत से उत्साहित सीएम गहलोत बोले, कहा- 'यही मेरी पूंजी है'

गहलोत ने राजसमंद उपचुनाव को लेकर कहा कि सभी ने एकजुट होकर लड़ा और यहां बीजेपी की जीत का अंतर बेहद सामान्य रहा है.

गहलोत ने राजसमंद उपचुनाव को लेकर कहा कि सभी ने एकजुट होकर लड़ा और यहां बीजेपी की जीत का अंतर बेहद सामान्य रहा है.

Rajasthan Assembly by-election: विधानसभा उपचुनाव में तीन में से दो सीटें जीतने से उत्साहित सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मदताताओं का आभार व्यक्त किया है. सीएम ने कहा कि मतदाताओं ने विकास की कड़ी-से कड़ी जोड़ी है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान विधानसभा उपचुनाव (Rajasthan Assembly by-election) में कांग्रेस की जीत से उत्साहित सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि प्रदेश की जनता ने मुझे हमेशा ही भरपूर स्नेह और आशीर्वाद दिया है. यही मेरी पूंजी है. कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर क्षेत्र की जनता ने हमारी सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है. विकास की कड़ी-से कड़ी जोड़ी है. इसके लिए मैं मतदाताओं के प्रति धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करता हूं।

गहलोत ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी बधाई देते हुये कहा कि सहाड़ा (भीलवाड़ा) से कांग्रेस उम्मीदवार गायत्री देवी एवं सुजानगढ़ (चूरू) से मनोज मेघवाल को विजयी होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. गहलोत ने राजसमंद उपचुनाव को लेकर कहा कि सभी ने एकजुट होकर लड़ा और यहां बीजेपी की जीत का अंतर बेहद सामान्य रहा है. इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि जिनके परिजन इस घातक कोरोना के शिकार हुए हैं मेरे पास शब्द नहीं हैं उनके प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए. संकट की घड़ी में मैं स्वयं एवं पूरी राज्य सरकार जनता के साथ खड़ी है.

Rajasthan ByPolls Results Live Updates: राजसमंद में BJP और सहाड़ा तथा सुजानगढ़ में कांग्रेस का परचम

तीनों सीटों पर पूर्व विधायकों के परिजन ही जीते
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में तीन विधानसभा सीटों पर हुये उपचुनाव में सुजानगढ़ और सहाड़ा सीट पर कांग्रेस ने और राजसमंद में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है. इन तीनों ही सीटों पर दिवंगत विधायकों के परिजन जीते हैं. राजसमंद में पूर्व विधायक किरण माहेश्वरी की बेटी दीप्ति माहेश्वरी ने जीत दर्ज कराई है. यह सीट पहले भी बीजेपी के पास थी. वहीं सहाड़ा और सुजानगढ़ कांग्रेस के पास थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज