Home /News /rajasthan /

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- सारी मुसीबतों की जड़ कांग्रेस की परंपरा है

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- सारी मुसीबतों की जड़ कांग्रेस की परंपरा है

पीएम नरेन्द्र मोदी. फाइल फोटो.

पीएम नरेन्द्र मोदी. फाइल फोटो.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर करार हमला करते हुए कहा कि देश के लोग वंशवाद और जातिवाद को स्वीकार नहीं करते हैं. यूपी, बिहार और बंगाल से कांग्रेस विदा हो गई है. सारी मुसीबतों की जड़ कांग्रेस की परंपरा है.

    विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए राजस्थान के रण में उतरे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर करार हमला करते हुए कहा कि देश के लोग वंशवाद और जातिवाद को स्वीकार नहीं करते हैं. यूपी, बिहार और बंगाल से कांग्रेस विदा हो गई है. सारी मुसीबतों की जड़ कांग्रेस की परंपरा है. पीएम मोदी ने मंगलवार को हनुमानगढ़, सीकर और जयपुर में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को जमकर घेरा.

    जयपुर में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस करप्शन की बीमारी लेकर आई.
    कांग्रेस भाई, भतीजे और परिवार से बाहर की नहीं सोचती है. मोदी ने कहा देश को विकास चाहिए. मैं आपसे विकास के लिए वोट मांगता हूं. हमारे काम और काम की गति को देखिए. हमारे काम को तराजू में तौल कर देखिए.

    कांग्रेस को दिया चैलेंज
    भ्रष्टाचार पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि ऊपर का करप्शन खत्म हो गया
    है. अब नीचे का करप्शन खत्म करूंगा. उन्होंने ने जोर देकर कहा कि मैं ये करूंगा और करके दिखाऊंगा. मोदी ने कांग्रेस को चैलेंज करते हुए कहा कि हिम्मत है तो मैदान में आओ.

    ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2018 : राजस्थान चुनाव का काउंटडाउन  

    मेवात आए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने बेरोजगारों के साथ किया है धोखा 

    राजस्थान के रण में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस की गलतियां सुधारना मेरे ही नसीब में

    ...और नामदार किसी तीसरे को तय कर देंगे
    मोदी ने कांग्रेस में सीएम पद की दावेदारी को लेकर चल रहे विवाद पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट का नाम लिए बैगर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के बाद अगर जीत गए तो दोनों में सीएम बनने की होड़ होगी. बाद में नामदार (राहुल गांधी) किसी तीसरे को तय कर देंगे.

    सीकर में सर्जिकल स्ट्राइक और 'वन रैंक, वन पेंशन' पर दिया जोर
    सीकर में आयोजित सभा में मोदी ने शेखावाटी के साहस और शौर्य को सलाम करते हुए कहा कि वे यहां आकर गर्व महसूस करते हैं. शेखावाटी में सेना के प्रति जज्बे को देखते हुए पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान पूरा फोकस 'सर्जिकल स्ट्राइक' और 'वन रैंक, वन पेंशन' पर रखा. यहां मोदी ने कांग्रेस पर दागी लोगों को टिकट देने को लेकर भी हमला किया. मोदी ने किसी का नाम लिए बैगर कहा कि कांग्रेस ने ऐसे लोगों या फिर उनके रिश्तेदारों को टिकट थमा दिया, जिनके खिलाफ दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले दर्ज हैं.

    जयपुर में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा- धर्म किसी की बपौती नहीं

    Tags: Assembly Election 2018, Assembly Elections 2018, BJP, Congress, Hanumangarh news, Jaipur news, Pm narendra modi, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news, Rajasthan Polls, Sikar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर