Home /News /rajasthan /

'विपक्ष के गठबंधन का एक ही एजेंडा- बीजेपी, प्रधानमंत्री को सत्ता से बाहर करना'

'विपक्ष के गठबंधन का एक ही एजेंडा- बीजेपी, प्रधानमंत्री को सत्ता से बाहर करना'

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि विपक्ष के गठबंधन की चर्चा का केवल एक ही एजेंडा है बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्‍ता से बाहर करना.

    बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने मंगलवार को जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि विपक्ष के गठबंधन की चर्चा का केवल एक ही एजेंडा है बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्‍ता से बाहर करना. राजस्थान की राजधानी जयपुर में 'अखंड भारत और कश्मीर' विषय पर आयोजित इस कार्यक्रम में राम माधव ने कहा कि 'विपक्ष गठबंधन बना रहा है, लेकिन ना तो उसका कोई झंडा है ना ही कोई एजेंडा. वे चाहते है कि बीजेपी और नरेन्द्र मोदी को सत्ता से बाहर क‍िया जाए'.

    ये भी पढ़ें- राफेल मुद्दे पर प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को घेरा, दिशाहीन नेता बताया

    माधव ने कहा कि बीजेपी इस तरह की राजनीति में विश्वास नहीं करती. हम केवल स्वच्छ, बहादुरी और आत्म सम्मान का समर्थन करते है. बीजेपी ने जम्मू कश्मीर में लोगों के कल्याण के लिये गठबंधन की सरकार बनाई. बीजेपी ने बहादुरी के साथ समर्थन वापस लिया क्योंकि यह वैचारिक लड़ाई थी. उन्होंने कहा कि वे उस वैचारिकता से संबंध रखते है जिसके डीएनए में 'अखंड भारत' की संकल्पना है. उन्‍होंने कहा, 'कोई भी कितना भी प्रयास करे, हम एक इंच भी कश्मीर का नहीं देंगे. हम 50 सालों तक आतंकवाद से लड़ने को तैयार हैं. देश की चिंता मत करें, कश्मीर सुरक्षित हाथों में है'.

    उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भारत के विभाजन के समय सबसे पहले अखंड भारत के लिए बलिदान दिया था और अब लोग इसके लिए अंतिम बलिदान देने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि सरकार पाकिस्तान के साथ हर मुद्दों पर बातचीत के लिये तैयार है लेकिन कश्मीर मुद्दे पर किसी प्रकार का समझौता नहीं हो सकता है.

     

    Tags: Assembly Election 2018, Jaipur news, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर