Assembly Banner 2021

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए फेवरेट बना राजस्थान, फिल्म डायरेक्टर जेपी दत्ता अपनी बेटी की शादी के लिए पहुंचे जयपुर

राजस्थान बॉलीवुड सितारों केे लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का फेवरेट जगह बनता जा रहा है.

राजस्थान बॉलीवुड सितारों केे लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का फेवरेट जगह बनता जा रहा है.

राजस्थान फिल्म स्टार्स और सेलीब्रिटी की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए मोस्ट फेवरेट बनता जा रहा है. ऐतिहासिक और खूबसूरत किले-हवेलियों में शादी को यादगार बनाने के लिए देशी-विदेशी कपल यहां पहुंच रहे हैं. इसमें नया नाम फिल्मकार जेपी दत्ता का जुड़ा है, जो बेटी की शादी करने जयपुर पहुंचे हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजा-महाराजाओं की जन्मस्थली और किले-हवेलियों की विरासत को संजोए मरुधरा की भूमि राजस्थान आज भी खूबसूरती के मामले में आगे है. खासकर आजकल स्टेटस सिंबल बन रही डेस्टिनेशन वेडिंग के हिसाब से जोधपुर, उदयपुर, जैसलमेर, जयपुर, पुष्कर, माउंट आबू जैसी यहां कई जगहें हैं, जहां कपल अपनी शादी के पलों को यादगार बना रहे हैं. राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंंग करने वाले देश-विदेशी कपल की लंबी फेहरिस्त में नया नाम जुड़ा है, मशहूर फिल्म बाॅर्डर के निर्देशक जेपी दत्ता का. जेपी दत्ता अपनी बेटी निधि की शादी जयपुर से कर रहे हैं. शादी के प्री-इवेंट्स में कई सेलेब्स शिरकत कर रहे हैं.

बाॅर्डर, एलओसी कारगिल और उमरांव जान जैसी फिल्मों के के निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता और बिंदिया गोस्वामी की सुपुत्री निधि दत्ता की शादी पिंकसिटी में रॉयल अंदाज में रविवार को होगी. इसके लिए वॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और सेलेब्स का जमावड़ा तीन दिन पहले से ही शुरू हो गया है. शनिवार को महिला संगीत और मेहंदी के प्रोग्राम के लिए अब तक सुनील शेट्टी, अनु मलिक, रणधीर कपूर, कुलभूषण खरबंदा, सत्यजीत पुरी, मनीष मल्होत्रा, अमृता सिंह, रूप कुमार राठौड़, सिमरन चौधरी, दारासिंह खुराना समेत कई सेलेब्स होटल रामबाग पैलेस पहुंच चुके हैं.

रॉयल वेडिंग के लिए शानदार जगह


दरअसल, रॉयल वेडिंग की तमन्‍ना रखने वालों के लिए राजस्थान सबसे उपयुक्त जगह है. ऐतिहासिक किले, हवेली से लेकर रॉयल प्‍लेस तक, सब कुछ यहां किराए पर मिल जाता है. वेडिंग प्लानर आपके बजट और पसंद के हिसाब से सब कुछ तय कर देते हैं. आप चिंतामुक्त होकर रॉयल वैडिंग का लुत्फ उठा सकते हैं. राजस्थान भर में इसके लिए कई डेस्टीनेशन हैं. पूर्वी राजस्‍थान में उदयपुर में कई वेडिंग वेन्‍यूज हैं जैसे देवी गढ़ या सिटी पैलेस कॉम्प्लेक्स जोधपुर में भी रनबांका पैलेस, मेहरानगढ़ फोर्ट जा सकते हैं.
पुष्कर, मंडावा राजस्थान का छोटे किन्तु खूबसूरत प्राचीन शहर हैं. इनमें आप रॉयल वेडिंग का अनुभव ले सकते है. यहां कई ऐतिहासिक हवेलियां हैं, जो आपकी डेस्टिनेशन वेडिंग को परफेक्ट और यादगार बना सकती है. देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए उदयपुर को चुना था. आइये जानते हैं कि रणबांकुरों की धरती पर अब तक किन प्रमुख सैलेब्स ने कहां पर डेस्टीनेशन वेडिंग की है...

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज