जयपुर के दो नगर निगम चुनावों के लिए ने BJP ने कसी कमर, बंद कमरे में बैठक कर बनाई रणनीति

BJP ने जारी की 6 प्रत्याशियों की सूची (file photo)
BJP ने जारी की 6 प्रत्याशियों की सूची (file photo)

बीजेपी मुख्यालय में हुई बैठक में पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने जयपुर नगर निगमों के होने वाले चुनाव की रणनीति में बदलाव करते हुए राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत को जोधपुर नगर निगम चुनाव का समन्वयक बनाने का निर्णय लिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 11:19 PM IST
  • Share this:
जयपुर. पिंक सिटी जयपुर (Jaipur) में होने वाले दो नगर निगम चुनाव (Jaipur Municipal Corporation Election) को लेकर राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) ने कई अहम निर्णय लिए हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बुधवार को फैसलों के संबंध में बैठक की जिसमें नगर निगम चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई और अहम निर्णय लिए गए.

बीजेपी का जयपुर के दोनों निगमों के चुनाव को लेकर किए अहम निर्णय..
- पार्षद का चुनाव लड़ने वाला प्रत्याशी उसी वार्ड का निवासी होगा.
- वार्ड बदलने की अनुमति नहीं होगी
- विशेष परिस्थितियों में पार्टी की प्रदेश समन्वयक समिति निर्णय लेगी
- उम्मीदवार की आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होगी



बीजेपी मुख्यालय में हुई बैठक में पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने अपनी रणनीति में बदलाव करते हुए राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत को जोधपुर नगर निगम चुनाव का समन्वयक बनाने का निर्णय लिया. पहले गहलोत को जयपुर हैरिटेज नगर निगम का प्रभारी बनाया गया था. लेकिन अब विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी को जयपुर हैरिटेज नगर निगम चुनाव का प्रभारी बनाया गया है.

बैठक में प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर, विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, प्रदेश बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल, विधायक और पूर्व मेयर अशोक लाहोटी, पूर्व मेयर निर्मल नाहटा इत्यादि मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज