अपना शहर चुनें

States

'हम शासन में दोबारा आ रहे हैं, हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत के आगे कोई टिक नहीं सकता'

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी.
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल ने कहा है कि हम शासन में दोबारा आ रहे हैं और हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत के आगे कोई टिक नहीं सकता.

  • Share this:
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल ने बुधवार को राजस्थान विधानसभ चुनाव में पार्टी की जीत का दावा करते हुए फिर से सत्ता में लौटने की बात कही. सैनी ने राजधानी जयपुर में बुधवार को कहा कि 'हम शासन में दोबारा आ रहे हैं और हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत के आगे कोई टिक नहीं सकता. हम वो कार्यकर्ता हैं जो देश के लिए काम करते हैं, किसी व्यक्ति विशेष के लिए काम नहीं करते हैं. इसलिए हम निश्चिततौर पर शासन में आने वाले है'.

पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता में सैनी ने कहा कि 4 अगस्त को चारभुजाजी से शुरू हुई मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की 'राजस्थान गौरव यात्रा' के समापन अवसर पर 6 अक्टूबर को अजमेर में आयोजित होने वाली विशाल जनसभा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे और सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे.

केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की क्रियान्विति से मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की 'राजस्थान गौरव यात्रा' की जनसभाओं में जो जनसैलाब उमड़ा और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठनात्मक प्रवास के कारण कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है.



प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौर को लेकर इस अवसर पर जानकारी भी साझा की. उन्होंने बताया कि PM मोदी 6 अक्टूबर को अजमेर पहुंचेंगे. वे अजमेर में 4 अगस्त से चारभुजा मंदिर से शुरू हुई गौरव यात्रा के समापन समरोह में शिरकत करेंगे. पीएम की उपस्थित में होने वाले इस कार्यक्रम में 3 लाख लोगों के शामिल होने का अनुमान है. इसमें 14 जिलों से लोग पहुंचेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज