VIDEO: जयपुर में जल संकट को लेकर भाजपा ने किया मटका फोड़ प्रदर्शन

जयपुर में जल संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार के विरोध में शनिवार को मटका फोड़ प्रदर्शन किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

Rakesh sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 15, 2019, 9:32 PM IST
Rakesh sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 15, 2019, 9:32 PM IST
जयपुर में पानी की किल्लत और पानी के टैंकरों की कालाबाजरी को लेकर जयपुर शहर भाजपा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शनिवार को फिर जयपुर शहर भाजपा की ओर से किशनपोल विधानसभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ओर से पानी की मांग को लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन किया गया . पेयजल उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर नाहरगढ़ रोड से जयपुर शहर भाजपा के कार्यकर्ता जुलूस के रूप में मिस्त्री खाना पम्प हाउस पहुंचे और वहां विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद वहां मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया. इस दौरान जयपुर शहर के सांसद ने रामचरण बोहरा ने कहा कि पेयजल के लिए सरकार के पास बजट नहीं है तो वे सांसद कोटे से नलकूफ खुदवाने के लिए संपर्क कर सकती है.

सोमवार से हर दिन होगा भाजपा का विरोध प्रदर्शन 

जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल गुप्ता ने कहा कि आज किशनपोल विधानसभा के चार वार्डों का प्रदर्शन है वही सोमवार को मेंहदी के चौक में फिर से पेयजल की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा. अब लगातार हर दिन विधानसभा वार प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार पेयजल उपलब्ध करवाने में असफल रही है. गुप्ता ने कहा कि सरकार के मंत्री कह रहे हैं कि पांच सौ बोरिंग लगाए गए हैं तो कहा लगे हैं उसकी सूची तो उपलब्ध करवाएं.
ये भी पढ़ें- दौसा के 13 सब ग्रिड स्टेशनों पर आज सुबह 9 बजे से बिजली कटौती

JEEAdvanced2019: जयपुर के विद्यार्थियों ने भी मारी बाजी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...