Rajasthan : बीजेपी के सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर पलटवार किया, कहा- भगवान राम को नहीं चाहिए हराम का पैसा

सतीश पूनिया ने कांग्रेस के बयानों को ओछी राजनीति से प्रेरित बताया.

सतीश पूनिया ने कांग्रेस के बयानों को ओछी राजनीति से प्रेरित बताया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने आज कहा कि भगवान राम को हराम का पैसा नहीं चाहिए. श्रीराम जी के मंदिर निर्माण के लिए परिश्रम का धन चाहिए. उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बयान को ओछी राजनीति से प्रेरित बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 7:51 PM IST
  • Share this:
जयपुर. रामंदिर पर सियायत गरमा रही है. पहले कांग्रेस (Congress) के पवन बंसल (Pawan Bansal) ने विवादित बयान दिया, अब सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने आज जमकर पलटवार किया. पूनिया ने कांग्रेस के बयानों को ओछी राजनीति से प्रेरित बताते हुए आज भाजपा (BJP) कार्यालय में कहा, 'पवन बंसल जयपुर (Jaipur) में बोले कि मैं राम मंदिर (ram mandir) निर्माण के लिए चंदा नहीं दूंगा, तो रामजी को भी हराम का पैसा नहीं चाहिए. भारत की जनता परिश्रम के पैसे से राम मंदिर का निर्माण कर रही है. इससे कांग्रेस के नेताओं के पेट में बल क्यों पड़ रहा है.'

राम सिर्फ बीजेपी के नहीं, सबके हैं

पूनिया ने कहा कि राम बीजेपी के नहीं हैं. वे सबके हैं. वे मर्यादा पुरुषोतम हैं. राम का मंदिर भी बीजेपी का नहीं है. राम के नाम पर अंशदान भी बीजेपी नहीं कर रही है. ये लोकसभा में पारित भारत सरकार द्वारा संवैधानिक तौर पर घोषित राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का ट्रस्ट है. कांग्रेस के बहुत सारे लोगों ने इसमें अंशदान दिया है. कांग्रेस के कुछ लोग और एनएसयूआई जैसे संगठन बिना वजह राममंदिर पर सियासत कर रहे हैं. राम भारत में सियासत का मुद्दा भी नहीं हैं.

सब जानते हैं राम के बारे में कांग्रेस की राय
पूनिया ने कहा कि पूरा देश जानता है कि कांग्रेस राम के बारे में क्या विचार रखती है. अब जब देश की जनता सदियों से लंबित इस मुद्दे के स्थाई समाधान के बाद मंदिर निर्माण के प्रक्रिया में जुटी है, तो कांग्रेस राजनीति कर रही है. पूनिया ने कहा कि इससे कांग्रेस का असली चेहरा देश की जनता के सामने एकबार फिर उजागर हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज