• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News: REET परीक्षा देने जा रहे युवकों के साथ चाकसू में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौके पर मौत, 5 घायल

Rajasthan News: REET परीक्षा देने जा रहे युवकों के साथ चाकसू में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौके पर मौत, 5 घायल

चाकसू में रीट परीक्षार्थियों को ले जा रही वैन ट्रेलर से टकरा गई.

चाकसू में रीट परीक्षार्थियों को ले जा रही वैन ट्रेलर से टकरा गई.

Road Accident: जयपुर (Jaipur) के चाकसू थाना इलाके के निमोडिया कट के पास हाइवे पर शनिवार की अलसुबह ये बड़ा हादसा (Accident) हो गया, जिसमें वैन चालक समेत 6 लोगों की की मौत हो गई है.

  • Share this:

    हीरालाल सैन
    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के चाकसू में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. चाकसू थाना इलाके के निमोडिया कट के पास हाइवे पर शनिवार की अलसुबह ये बड़ा हादसा हो गया, जिसमें वैन चालक समेत 6 लोगों की की मौत हो गई है. जबकि 5 युवक घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी मृतक व घायल राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) के लिए जा रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल घायलों के इलाज पर फोकस किया जा रहा है.

    बताया जा रहा है कि सभी युवक बारां जिले के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं. सभी युवक रीट की परीक्षा देने वैन लेकर जा रहे थे. चाकसू के पास पहुंचने पर वैन बेकाबू होकर ट्रेलर से जा टकराई. हादसा इतना तेज था कि वेन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वैन में सवार हादसे में चालक समेत 6 युवको की मौत हो गई. जबकि वेन में सवार अन्य युवक घायल हो गए. हादसे में 5 युवको का उपचार MGH अस्पताल में जारी है. पुलिस ने घायल व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की सूचना के बाद मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचने लगे हैं. अस्पताल में पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है. सड़क हादसे की सूचना के बाद इलाके में शोक की लहर है.

    कल होनी है रीट परीक्षा
    बता दें कि राजस्थान में रीट की परीक्षा 26 सितंबर को होनी है. इसके लिए शासन-प्रशासन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पूरे प्रदेश में लाखों की संख्या में अभ्यर्थी इसमें शामिल होंगे. दूर के सेंटर के लिए अभ्यर्थी पहले से ही एग्जाम सेंटर पहुंचने के लिए निकल गए हैं. चाकसू में इसी दौरान बड़ा हादसा हो गया है. पुलिस फिलहाल सभी मृतक व घायलों के नाम व पता की जानकारी लेकर उनके परिजनों को सूचना दे रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज