हमारी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है: BSP विधायक

बसपा विधायक राजेंद्र ने पार्टी नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में टिकट के लिए पैसे का लेन-देन होता है, हमारी पार्टी में भी होता है.

News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 10:48 PM IST
हमारी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है: BSP विधायक
राजस्थान के बहुजन समाज पार्टी के विधायक ने अपनी पार्टी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है, ' हमारी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है.
News18 Rajasthan
Updated: August 1, 2019, 10:48 PM IST
राजस्थान के बहुजन समाज पार्टी के विधायक ने अपनी पार्टी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है, ' हमारी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. कोई और ज्यादा पैसा दे देता है तो पहले वाले का टिकट कट जाता है और दूसरे को मिल जाता है. तीसरा कोई ज्यादा पैसा दे देता है तो उन दोनों का टिकट कट जाता है.'

राजेंद्र ने पार्टी नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में में टिकट के लिए पैसे का लेन-देन होता है, हमारी पार्टी में भी होता है.

गौरतलब है कि कभी बहुजन समाज पार्टी में मायावती के बेहद करीबियों में शुमार किए जाने वाले पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी ऐसे ही आरोप लगाए थे. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती पर पैसे मांगने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बहन जी (मायावती) ने पैसे मांगे थे. बाद में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. उन्हें कांग्रेस ने बांदा से लोकसभा चुनाव में टिकट दिया था. हालांकि नसीमुद्दीन सिद्दीकी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था.





अब राजस्थान के पार्टी विधायक द्वारा भी पैसे लेकर टिकट देने का सीधा आरोप लगाने के बाद मायावती के लिए और मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. क्योंकि पार्टी प्रदेश की सत्ता से करीब 7 साल पहले बाहर हो गई थी लोकसभा चुनावों में भी उसका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. ऐसे मायावती के लिए ये आरोप नई मुसीबत बनने वाले हैं.
ये भी पढ़ें:
Loading...

अजमेर में बारिश का कहर, बाढ़ के हालात, माउंट आबू में 7 इंच बरसा पानी

उन्नाव रेप कांड की पूरी कहानी: विधायक से 18 साल की रंजिश में पीड़िता ने अब तक चार को खोया

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...