Assembly Banner 2021

Bypolls Results: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खींवसर में मिली हार को भी बताया जीत के समान

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी की हार के बाद कहा है कि यहां मिले वोटों का अंतर उनके लिए जीत के समान है.

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी की हार के बाद कहा है कि यहां मिले वोटों का अंतर उनके लिए जीत के समान है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने खींवसर सीट (Khimsar Assembly Seat) के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की हार के बाद कहा है कि यहां मिले वोटों का अंतर उनके लिए जीत के समान है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 9:35 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Assembly) की खींवसर सीट (Khimsar Assembly Seat) पर हुए उपचुनाव के गुरुवार को घोषित नतीजों (rajasthan by elections results 2019) के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि यहां मिले वोटों का अंतर उनके लिए जीत के समान है. इसी के साथ खींवसर और मंडावा दोनों सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों के बाद मुख्यमंत्री ने मतदाताओं का आभार जताया है. ट्विटर पर उन्होंने मण्डावा उपचुनाव में भारी मतों से विजयी हुई रीटा चौधरी को बधाई देते हुए लिखा कि, 'कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद देने के लिए दोनों क्षेत्रों के मतदाताओं का हार्दिक आभार. चुनाव प्रबंधन करने वाले सभी नेतागण एवं पार्टी पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं को बधाई और धन्यवाद'.


cm ashok gehlot, rajasthan by elections
सीएम अशोक गहलोत ने ट्विटर पर मतदाताओं का अभार जताया है.


जीत समान इसलिए क्यों कि 55000 का डिफ़रेंस 5 महीने में 4630 पहुंचा
मुख्यमंत्री गहलोत ने खींवसर सीट को लेकर कहा कि खींवसर उपचुनाव सभी ने एकजुट होकर मजबूती से लड़ा, जहां लोकसभा चुनावों में इस सीट पर लगभग 55000 का डिफ़रेंस रहा वहीं सिर्फ 5 महीने बाद करीब 4630 का अंतर हमारे लिए जीत के समान ही है. 



cm ashok gehlot, rajasthan by elections
मण्डावा उपचुनाव में भारी मतों से विजयी हुई रीटा चौधरी को सीएम ने बधाई दी है.


मंडावा में कांग्रेस तो खींवसर सीट पर आरएलपी का कब्जा
नागौर की खींवसर और झुंझुनूं की मंडावा विधानसभा सीट पर हुए उपुचनाव में एक सीट कांग्रेस के खाते में गई. यहां कांग्रेस प्रत्याशी रीटा चौधरी ने बीजेपी की सुशीला सींगड़ा को करीब तीस हजार से अधिक वोटों से शिकस्त दी है. दूसरी ओर खींवसर सीट पर कांग्रेस का मुकाबला बीजेपी-आरएलपी के गठबंधन से था. यहां कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र मिर्धा अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी-आरएलपी गठंबधन के उम्मीदवार नारायण बेनीवाल ने 4570 वोटों से पीछे रह गए.
ये भी पढ़ें- 
सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ नारायण बेनीवाल की जीत का जश्न
खींवसर से नारायण बेनीवाल की जीत के 5 कारण

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज