राजस्‍थान: BJP विधायक आहूजा ने फिर साधा वसुंधरा राजे पर निशाना

आहूजा ने हार का ठीकरा फोड़ते हुए प्रदेश नेतृत्‍व को हार का जिम्‍मेदार बताया है. उन्‍होंने कहा कि जो लोग राज्‍य में सत्‍ता सुख भोग रहे हैं, उन्‍होंने कभी संघर्ष नहीं किया.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 2:49 PM IST
राजस्‍थान: BJP विधायक आहूजा ने फिर साधा वसुंधरा राजे पर निशाना
vasundhara raje
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 2:49 PM IST
राजस्‍थान उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद एक बार फिर भाजपा विधायक ज्ञान देव आहूजा ने मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्‍व पर सवाल उठाए हैं. आहूजा ने हार का ठीकरा फोड़ते हुए प्रदेश नेतृत्‍व को हार का जिम्‍मेदार बताया है. उन्‍होंने कहा कि जो लोग राज्‍य में सत्‍ता सुख भोग रहे हैं, उन्‍होंने कभी संघर्ष नहीं किया. आहूजा ने राज्‍य भाजपा नेतृत्‍व को सचेत करते हुए कहा कि वे जल्‍द इस मामले में खुलासा करेंगे.

बता दें कि राजस्‍थान उपचुनावों में हार का मुंह देखने के बाद भाजपा के अलवर, रामगढ़ के विधायक ज्ञान देव आहूजा ने राज्‍य नेतृत्‍व पर सवाल उठाए थे. दो दिन पहले ही आहूजा का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा था, जिसमें उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पद पर बैठीं वसुंधरा राजे को हार के लिए जिम्‍मेदार बताया.

हालांकि आहूजा के एक बार फिर सवाल उठाने पर प्रदेश बीजेपी ने केंद्र की ईकाई को सिफारिशें भेजी हैं, जिनमें आहूजा के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करने की मांग की गई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर