• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • BJP का भ्रम टूटा, राममंदिर पर राजनीति पर पूर्ण विराम- सचिन पायलट

BJP का भ्रम टूटा, राममंदिर पर राजनीति पर पूर्ण विराम- सचिन पायलट

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि निकाय चुनाव के परिणामों ने बीजेपी का भ्रम तोड़ दिया है.

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि निकाय चुनाव के परिणामों ने बीजेपी का भ्रम तोड़ दिया है.

राजस्थान (Rajasthan) के शहरी निकाय चुनाव (Rajasthan Nikay Chunav Result 2019) के नतीजों पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि निकाय चुनाव के परिणामों ने बीजेपी (BJP) का भ्रम तोड़ दिया है. बीजेपी ने जयपुर से लेकर दिल्ली तक भ्रम फैलाने का प्रयास किया लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने शहरी निकाय चुनाव (Rajasthan Nikay Chunav Result 2019) के नतीजों पर बुधवार को बयान दिया. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के परिणामों ने बीजेपी (BJP) का भ्रम तोड़ दिया है. शहरों में बीजेपी के मजबूत होने का भ्रम टूट गया है. निकाय नतीजों ने कांग्रेस सरकार और संगठन के कामकाज पर अपना मेंडेन्ट दिया है. सरकार में होने के बाद भी संगठन सक्रिय है और सरकार एवं संगठन ने मिलकर काम किया है. 11 महीने पहले कांग्रेस को जनता ने जो आशीर्वाद दिया था, वही अब दिया है. बीजेपी ने जयपुर से लेकर दिल्ली तक भ्रम फैलाने का प्रयास किया लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया. बीजेपी के भावनात्मक मुद्दे इस चुनाव में नहीं चले. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी एक खंडित विपक्ष है.
राममंदिर पर राजनीति पर पूर्ण विराम
सचिन पायलट ने कहा कि राममंदिर का फैसला सुप्रीम कोर्ट का है, इस पर राजनीति करने का वक्त बीत चुका है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राममंदिर पर बीजेपी की राजनीति पर पूर्ण विराम लगा दिया है.



जो वादा किया पूरा किया, तभी जनता का समर्थन
डिप्टी सीएम पायलट ने कहा कि सरकार ने गंभीरता से जनता से किए अपने हर वादे को पूरा किया है. यही वजह है कि जनता ने कांग्रेस को समर्थन दिया है.

ये भी पढ़ें-
गहलोत के सर्वण आरक्षण पर मास्टर स्ट्रोक ने लगाई कांग्रेस की नैया पार!
राजस्थान निकाय चुनाव रिजल्ट २०१९: सियासत के 'जादूगर' साबित हुए अशोक गहलोत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज