लाइव टीवी

PM मोदी पर CM गहलोत का निशाना, कहा- देश में भय, हिंसा और तनाव का माहौल

भाषा
Updated: September 16, 2019, 7:33 PM IST
PM मोदी पर CM गहलोत का निशाना, कहा- देश में भय, हिंसा और तनाव का माहौल
सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि राजग सरकार के कार्यकाल में देश में भय, हिंसा और तनाव का माहौल है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आर्थिक मंदी (Financial Crisis) का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जुबानी हमला बाेला है. उन्होंने कहा कि राजग सरकार (NDA Govt) के कार्यकाल में देश में भय, हिंसा और तनाव का माहौल है जो देश के इतिहास में पहली बार हुआ है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 16, 2019, 7:33 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जुबानी हमला बाेलते हुए कहा कि राजग सरकार (NDA Govt) के कार्यकाल में देश में भय, हिंसा और तनाव का माहौल है जो देश के इतिहास में पहली बार हुआ है. गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लोगों का रोजगार छिन रहा है और आर्थिक मंदी (Financial Crisis) के कारण नए रोजगार पैदा नहीं हो रहे जो आने वाले समय में कानून व्यवस्था की बड़ी समस्या पैदा कर सकता है. उन्होंने कहा, 'राजग सरकार के सत्ता में आने के बाद देश में तनाव, हिंसा और भय का माहौल है, ...देश में ऐसे खतरनाक हालात पहली बार बने हैं'.

मोदी की सरकार के कार्यकाल में देश में लोकतंत्र खतरे में है
गहलोत ने कहा, 'लोगों का रोजगार छिन रहा है और आर्थिक मंदी के कारण नई नौकरियां नहीं हैं. जिन्हें रोजगार नहीं मिला, वे क्या करेंगे? इससे कानून व्यवस्था की समस्या पैदा होगी. आने वाले समय में हालात और खराब होने वाले हैं.' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के कार्यकाल में देश में लोकतंत्र खतरे में है और प्रधानमंत्री को अपना रवैया सकारात्मक बनाना चाहिए.

ये Video भी देखें- दिनदहाड़े लुटेरों ने बैंक पर बोला धावा, सिर्फ 50 सेकंड में 19 लाख लूट कर फरार


Loading...

मोदी को बताना चाहिए कि कश्मीर में क्या चल रहा है?
गहलोत ने कहा, 'देश के हालात अच्छे नहीं हैं. समाज का कोई भी तबका आज खुश नहीं है भले ही वे 'मोदी-मोदी' के नारे लगा रहे हों.' कश्मीर मुद्दे पर गहलोत ने कहा, 'प्रधानमंत्री को देश को संबोधित करना चाहिए और लोगों को बताना चाहिए कि कश्मीर में क्या चल रहा है. सभी देशवासी राष्ट्रवादी हैं, लेकिन धारणा ऐसी बनाई गई है जैसे केवल मोदी ही राष्ट्रवादी हैं. उन्होंने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव लड़ा, लेकिन नई पीढ़ी को इस बात की जानकारी नहीं है कि इंदिरा गांधी के कार्यकाल में पाकिस्तान का विभाजन हुआ और एक नया देश बांग्लादेश बना.'

ये भी पढ़ें- हिरण शिकार केस में सैफ अली खान के साथ सोनाली, नीलम और तब्बू की भी बढ़ी मुश्किलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...