अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के सामने की इस्तीफे की पेशकश!

अखबार ने राहुल गांधी से कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों की मुलाकात को लेकर सूत्रों के हवाले से लिखा है कि 'बैठक में गहलोत और कमलनाथ दोनों ने राहुल के सामने इस्तीफे की पेशकश की है'.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 2:54 PM IST
अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के सामने की इस्तीफे की पेशकश!
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 2:54 PM IST
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने इस्तीफे की पेशकश को लेकर राजस्थान पत्रिका ने अपने पहले पन्ने पर खबर प्रकाशित की है. अखबार ने राहुल गांधी से कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों की मुलाकात को लेकर सूत्रों के हवाले से लिखा है कि 'बैठक में गहलोत और कमलनाथ दोनों ने राहुल के सामने इस्तीफे की पेशकश की है'. हालांकि जब गहलोत के अलावा अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफे की पेशकश पर सवाल किया गया तो किसी ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया.

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद ये बोले गहलोत
राहुल गांधी से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने कहा कि सभी मुख्यमंत्रियों ने अपनी भावनाएं बता दी है. हमें उम्मीद है कि वो हमारी बात पर गौर करेंगे. और सही समय पर सही फैसला करेंगे.

ट्विटर पर गहलोत ने ली जिम्मेदारी

सीएम गहलोत ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात से पहले चुनाव में हार की जिम्मेदारी ली थी. उन्होंने ट्विटर पर अपने ट्वीट में गहलोत ने कहा है कि 'हम सब कांग्रेस अध्यक्ष के साथ हैं और हम सब 2019 की हार के लिए जिम्मेदार हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने चुनाव में सर्वश्रेष्ठ कोशिश की
गहलोत ने ट्विटर पर कहा है कि 2019 का चुनाव कांग्रेस के कार्यक्रम, नीति और विचारधारा की हार नहीं है. यद्यपि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अनेक मोर्चों पर मोदी सरकार की विफलता के बावजूद, बीजेपी ने विफलताओं को ढका, सरकारी मशीनरी और राष्ट्रवाद के पीछे विफलताओं को छिपाया, इसके बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष ने चुनाव में सर्वश्रेष्ठ कोशिश की.
Loading...

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: महिला के दोनों पैर काटे, मासूम बच्चे से ज्यादती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...