अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली सूची लीक! 109 सीटों पर दावेदारों में मची खलबली

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस के 109 प्रत्याशियों की एक सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2018, 10:36 AM IST
  • Share this:
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस के प्रत्याशियों की एक लिस्ट बुधवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस लिस्ट में 109 उम्मीदवारों के नाम हैं. पांच पेज की इस लिस्ट पर कांग्रेस के जनरल सेक्रेट्री मुकुल वासनिक के हस्ताक्षर भी हैं. हालांकि कांग्रेस कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट ने इस पूरी लिस्ट को खारिज कर दिया है. डिपार्टमेंट के सचिव विनीत पुनिया ने कहा है कि कांग्रेस ने ऐसी कोई लिस्ट जारी नहीं की है.

यहां देखें- VIRAL: कांग्रेस के 109 उम्मीदवारों की वायरल लिस्ट 

बता दें कि रविवार से पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की सूची कभी भी जारी होने की बात कही जा रही है. मंगलवार रात को प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के घर उम्मीदवारों की पहली सूची पर सहमति बनने की बता भी सामने आई थी. संगठन महासचिव अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के बीच लंबी बातचीत के बाद कहा गया था कि देर रात सूची जारी हो जाएगी. हालांकि बुधवार सुबह अविनाश पांडे ने राहुल गांधी की मंजूरी के बाद सूची जारी होने की बात कही. साथ ही सभी 200 सीटों पर एक साथ उम्मीदवारों की घोषणा की कोशिशों का हवाला भी दिया.



ये भी पढ़ें- सचिन पायलट की पत्नी सारा सिखाती हैं योग, घरवालों के खिलाफ की थी लव मैरिज
प्रदेश में 7 दिसम्बर को मतदान होना है. और इसके लिए सोमवार से नामांकन प्रक्रिया जारी है. नामांकन पत्रों की जांच 20 नवम्बर को की जाएगी, अभ्यर्थी अपने नाम 22 नवम्बर तक वापस ले सकेंगे. मतगणना 11 दिसम्बर को की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज