Rajasthan Crisis: कांग्रेस का BJP पर हमला, PM मोदी-अमित शाह से मांगा जवाब
Jaipur News in Hindi

Rajasthan Crisis: कांग्रेस का BJP पर हमला, PM मोदी-अमित शाह से मांगा जवाब
राजस्थान में सियासी घमासान. (सांकेतिक तस्वीर)

Rajasthan Crisis: प्रताप सिंह ने कहा कि वक्त बड़ा बलवान है और MP में सब देख चुके है कैसे खरीद हुई. हमारे बागी कहते हैं सरकार अल्पमत में है. जबकि पायलट पीसीसी चीफ और डिप्टी CM दोनों थे. जिस बीजेपी को उन्होंने हराया, आज उसी के साथ मिल रहे है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के सियासी ड्रामे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. भाजपा के सवालों पर अब कांग्रेस ने पलटवार किया है. नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा (BJP) पर हमला बोला है. गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि एसओजी (SOG) की टीम मानेसर गई थी, वहां हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने टीम को रोका है और चोर रास्ते से विधायकों की दूसरी जगह शिफ्ट करने तक पुलिस टीम को रोका गया था. उन्होंने कहा कि यह कानून के खिलाफ है. क्योंकि यदि कोई आरोपी दूसरे राज्य में चले जाते हैं और और वहां की सरकार सहयोग नहीं करती हैं तो देश में कानून का राज नहीं रहेगा.

पात्रा के बयान पर पलटवार
गोविन्द डोटासरा ने प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान कहा कि भाजपा नेता सम्बित पात्रा ने स्वीकारा कि उनकी पार्टी ने सब किया है. भाजपा ने लोकतन्त्र में डाका डालने का प्रयास किया किया है. उन्होंने पीएम से सवाल किया कि हरियाणा पुलिस ने SOG को क्यों रोक दिया, क्या ये सब संवैधानिक है.

सचिन पायलट पर भी निशाना
कांग्रेस अध्यक्ष ने बागी सचिन पायलट पर भी निशाना साधा और कहा कि सचिन पायलट व उनके साथी बताएँगे कि कि उन्हें राजस्थान की पुलिस पर भरोसा क्यों नहीं है? क्यों खट्टर सरकार कांग्रेस विधायकों को इतनी सुरक्षा दे रही है? बीजेपी फोन टेपिंग और जासूसी की एक्सपर्ट है. क्या यह इसलिए किया जा रहा है क्योंकि जांच की आंच भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंच गई है.



मोदी अमित शाह से मांग जवाब
प्रेस कॉन्फ्रैंस के दौरान मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने पूरे मामले पर अमित शाह और पीएम मोदी जवाब मांगा और कहा कि अब प्रधानमंत्री और अमित शाह को जवाब देना चाहिए. क्योंकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद ने कहा है कि कि ऑडियो गलत साबित हुए तो राजनीति से इस्तीफा दे दूंगा. सरकारें बनती और बिगड़ती रही हैं. साथ ही वह बोले कि सचिन पायलट पार्टी के मंच पर अपनी बात रख सकते थे.प्रताप सिंह ने कहा कि पहली बार गुलाबचंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़ गजेंद्र सिंह लजे प्रवक्ता बन रहे हैं. आज बीजेपी के घर में भी झगड़ा है. भंवरलाल शर्मा वो ही हैं, जो भैरोसिंह की सरकार गिरा रहे थे. वसुंधरा इनकी मीटिंग में क्यों नही आती हैं. कैलाश मेघवाल कानून जानते है, इसलिए ऐसा बोल रहे है. प्रताप सिंह ने कहा कि वक्त बड़ा बलवान है और MP में सब देख चुके है कैसे खरीद हुई. हमारे बागी कहते हैं सरकार अल्पमत में है. जबकि पायलट पीसीसी चीफ और डिप्टी CM दोनों थे. जिस बीजेपी को उन्होंने हराया, आज उसी के साथ मिल रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading