प्रधानमंत्री के 'मन की बात' का असर खत्म हो रहा, जनता जुमले से ‘ऊब’ चुकी है: डोटासरा
Jaipur News in Hindi

प्रधानमंत्री के 'मन की बात' का असर खत्म हो रहा, जनता जुमले से ‘ऊब’ चुकी है: डोटासरा
राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' (Mann Ki Baat) कार्यक्रम का असर खत्म हो रहा है और जनता अब वो सुनती है जो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बोलते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 11:57 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जनता अब उनके ‘झूठ’ को समझ चुकी है और उनके ‘जुमले’ से ऊब चुकी है. डोटासरा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री के 'मन की बात' (Mann Ki Baat) कार्यक्रम का असर खत्म हो रहा है और जनता अब वो सुनती है जो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बोलते हैं.

डोटासरा ने सोमवार को जयपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहा, ‘प्रधानमंत्री को दो चीजों के लिए जाना जाता है- झूठ बोलने के लिए और दूसरा विदेश दौरे के लिए. कोरोना वायरस संक्रमण ने उनके विदेश दौरे पर ब्रेक लगा दिया है और जनता उनके झूठ को समझ गई है. जनता प्रधानमंत्री के 'जुमलों' से ऊब गई है.’ उन्होंने कहा कि इससे पहले जनता प्रधानमंत्री मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को इस उम्मीद के साथ सुनती थी कि वो देश को कोई नई दिशा दिखायेंगे. मगर अब जनता उनसे महंगाई, बेरोजगारी, किसानों और चीन के बारे पूछना चाहती है.

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष ने दावा किया कि प्रधानमंत्री पड़ोसी देशों के साथ संबंधों के बारे में बातचीत नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनता से जुड़े मुद्दों, जीडीपी, कोरोना वायरस मरीजों की बढ़ती संख्या के बारे में ट्वीट करते हैं जिसका जनता से अच्छा समर्थन मिल रहा है.



डोटासरा ने कहा कि देश में केवल दो लोग शासन कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, इसके अलावा बाकी केंद्रीय मंत्री कुछ बोलते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि लगता है इन दिनों अमित शाह भी किनारे हो गए हैं क्योंकि उनका कोई बयान नहीं आ रहा है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading