Home /News /rajasthan /

राजस्थान में किस जिले का कौन है कांग्रेस अध्यक्ष? अब पता चलेगा, 2 फेज में जारी होगी सूची

राजस्थान में किस जिले का कौन है कांग्रेस अध्यक्ष? अब पता चलेगा, 2 फेज में जारी होगी सूची

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के कई लोग ट्वीटर पर मुख्यमंत्री बने बैठे हैं.

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के कई लोग ट्वीटर पर मुख्यमंत्री बने बैठे हैं.

Rajasthan congress latest news: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने खुलासा किया है कि पार्टी जल्द ही जिलाध्यक्षों की नियुक्ति करने जा रही है. इसके लिये दो फेज में नामों की घोषणा की जायेगी. जिलाध्यक्षों की पहली सूची जल्द ही जारी कर दी जायेगी. डोटासरा ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की यात्रा को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसे. उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई धार्मिक यात्रा नहीं होती, बल्कि इसके राजनीतिक मायने ही होते हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस में अब जिलाध्यक्षों का जल्द ऐलान होने वाला है. पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि दिल्ली दौरे में पार्टी नेताओं से सत्ता और संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा हुई है. इन मुलाकातों में जिलाध्यक्षों के नामों को लेकर भी मंथन हुआ है. पार्टी दो फेज में जिलाध्यक्षों की सूचियां जारी करेगी. पहली सूची कुछ ही दिनों में जारी हो जाएगी. डोटासरा ने कहा कि जिलाध्यक्षों की नियुक्तियां होते ही ब्लॉक स्तर की नियुक्तियों पर काम शुरू हो जाएगा. वहीं बाकी नियुक्तियां भी साथ-साथ चलती रहेंगी.

बता दें कि राजस्थान कांग्रेस में जिलाध्यक्षों की सूचियों का लम्बे समय से इंतजार हो रहा है. करीब 16 महीने से पार्टी निवर्तमान जिलाध्यक्षों से ही काम चला रही है. अब पार्टी प्रदेश अध्यक्ष दो दिन पहले ही दिल्ली दौरे से नामों पर चर्चा कर लौटे हैं और पहली सूची जल्द जारी होने की बात कही है. डोटासरा ने कांग्रेस संगठन के विस्तार की बात करते हुये प्रतिपक्ष बीजेपी पर भी जमकर निशाने साधे.

6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें, दुल्हनों की शान से निकली बिंदौरी

दुर्भाग्य है कि अच्छा प्रतिपक्ष नहीं मिला

पीसीसी चीफ डोटासरा ने वसुंधरा राजे की यात्रा को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसे. उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई धार्मिक यात्रा नहीं होती, बल्कि इसके राजनीतिक मायने ही होते हैं. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी में अंतर्कलह है और दुर्भाग्य है कि हमें ऐसा प्रतिपक्ष मिला है. ये लोग आपसी लड़ाई में समय गंवा रहे हैं और एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते.

Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

कई लोग ट्विटर पर मुख्यमंत्री बने बैठे हैं

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के कई लोग ट्वीटर पर मुख्यमंत्री बने बैठे हैं. डोटासरा ने कहा है कि उम्मीद है कि अमित शाह के दौरे के बाद बीजेपी के झगड़े खत्म होंगे और हमें अच्छा प्रतिपक्ष मिलेगा. वहीं डोटासरा ने केन्द्र सरकार पर भी हमले बोले. उन्होंने राजेन्द्र राठौड़ द्वारा मुख्यमंत्री के सलाहकारों की नियुक्ति पर सवाल उठाने पर कहा कि राठौड़ की बीजेपी में कोई हैसियत नहीं है.

Rajasthan: पुलिसकर्मियों ने थाने के कुक के बेटे-बेटी की शादी में भरा 5.21 लाख रुपये का मायरा

निगाहें संगठन के विस्तार पर टिकी

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अब लोगों की निगाहें संगठन के विस्तार पर टिकी हुई हैं. राजस्थान कांग्रेस में गत वर्ष आये सियासी संकट के बाद पार्टी संगठन की सभी इकाइयां भंग कर दी गई थी. काफी समय तक संगठन के नाम पर केवल डोटसरा ही रहे थे. बाद में कुछ पदाधिकारी बनाये गये थे. अभी संगठन में निवर्तमान पदाधिकारियों से ही काम चलाया जा रहा है.

Tags: Govind Dotasara, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर