COVID-19: भीलवाड़ा में 1 और पॉजिटिव मरीज मिला, राजस्थान में 55 तक पहुंची संख्या
Jaipur News in Hindi

COVID-19: भीलवाड़ा में 1 और पॉजिटिव मरीज मिला, राजस्थान में 55 तक पहुंची संख्या
भीलवाड़ा में अब तक कुल 25 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं.

कोरोना वायरस (COVID-19) का राजस्थान में एक और पॉजिटिव केस (Positive case) सामने आया है. कोरोना पॉजिटिव का यह नया मरीज भी भीलवाड़ा में मिला है.

  • Share this:
जयपुर. वैश्विक स्तर पर तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस (COVID-19) का राजस्थान में एक और पॉजिटिव केस (Positive case) सामने आया है. कोरोना पॉजिटिव का यह नया मरीज भी भीलवाड़ा (Bhilwara) में मिला है. इसके साथ ही राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 55 तक जा पहुंचा है. वहीं, बीकानेर में कोरोना संदिग्ध एक मरीज आइसोलेशन वार्ड से भाग गया. काफी मशक्कत के उसे वापस पकड़ा जा सका. मरीज के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है.

भीलवाड़ा में 53 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस महिला ने भी बांगड़ अस्पताल में इलाज कराया था. उसके बाद यह होम आइसोलेशन में थीं. कोरोना वायरस संक्रमण की जांच रिपोर्ट में यह महिला पॉजिटिव पाई गई है. महिला को अब महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. भीलवाड़ा में अब तक कुल 25 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से 2 की मौत हो चुकी है. भीलवाड़ा के 4 मरीज जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, शेष सभी मरीजों का महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सीएम गहलोत ने लिया फीडबैक
इस बीच, सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को फिर जिला कलेक्टर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर लॉकडाउन पर फीडबैक लिया. सीएम ने कर्मचारियों से आह्वान किया कि सभी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश की सेवा का संकल्प लें. सीएम ने सभी जिला रसद अधिकारियों को दिए निर्देश दिए कि वे कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई करें. सीएम ने कहा कि राजस्थान में रह रहे प्रवासी मजदूरों के खाने पीने की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी.



142 और भारतीयों को जोधपुर लाया गया


वहीं ईरान में फंसे 142 और भारतीयों को रविवार को सुबह विशेष विमान से जोधपुर लाया गया. इन सभी को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन स्थित आर्मी वेलनेस सेंटर में बनाये गए क्वारंटाइन कैंप में रखा गया है. जोधपुर वेलनेस सेंटर में 3 दिन पहले भी 277 भारतीयों को लाया गया था. अब इस वेलनेस सेटर में कुल 419 भारतीय भर्ती हैं.

COVID-19: सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की ये बड़ी मांग

Corona virus warrior: महीनों से दिन रात एक किए हुए हैं ACS रोहित कुमार सिंह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading