COVID-19: मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के गनमैन की नगेटिव रिपोर्ट को बता दिया पॉजिटिव, हड़कंप मचा
Jaipur News in Hindi

COVID-19: मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के गनमैन की नगेटिव रिपोर्ट को बता दिया पॉजिटिव, हड़कंप मचा
पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट और फेसबुक पर पोस्ट करके इस गफलत पर सवाल उठाए हैं.

राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) के गनमैन और आरटीडीसी कर्मचारी की कोरोना जांच की नगेटिव रिपोर्ट (Negative report) को रिकॉर्ड में पॉजिटिव (Positive) बताने से हड़कंप मच गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) के गनमैन और आरटीडीसी कर्मचारी की कोरोना जांच की नगेटिव रिपोर्ट (Negative report) को रिकॉर्ड में पॉजिटिव (Positive) बताने से हड़कंप मच गया है. इस पूरे मामले में भरतपुर मेडिकल कॉलेज की लापरवाही (Negligence) सामने आई है. जयपुर के एसएमएस अस्पताल में कोरोना जांच की जो रिपोर्ट नेगेटिव थी वह भरतपुर मेडिकल कॉलेज के रिकॉर्ड में पॉजिटव हो गई. मंत्री के गनमैन की रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना पर प्रशासन सकते में आ गया. लेकिन बाद में जब मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने इसकी पड़ताल करवाई तो मामला डेटा एंट्री की गलती का निकला. गलती पकड़ में आने के बाद सबने राहत की सांस ली, मंत्री सिंह ने इस गलती पर गहरी नाराजगी जाहिर की है.

विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट कर उठाए सवाल
पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट और फेसबुक पर पोस्ट करके इस गफलत पर सवाल उठाए हैं. विश्वेन्द्र सिंह ने ट्वीट किया कि आज भरतपुर में कोरोना की सेम्पल जांच को लेकर बहुत ही निराशाजनक लापरवाही उजागर हुई. इसमें एसएमएस अस्पताल से आई हुई नगेटिव रिपोर्ट्स को भरतपुर मेडिकल कॉलेज द्वारा पॉजिटिव बता दिया गया. इससे सम्पूर्ण जिले में भय का माहौल व्याप्त हो गया. हैरानी की बात यह है कि मेरे सुरक्षाकर्मी एवं आरटीडीसी के स्टाफ को पॉजिटिव बता दिया जो कि जयपुर की मूल रिपोर्ट में नेगेटिव थे. मैंने इसकी गहनता से जांच करवाई तब यह गड़बड़ी उजागर हुई.

पहले भी सामने आती रही है इस तरह की चूक



कोरोना जांच रिपोर्ट के रिकॉर्ड में गफलत सामने आने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की गलतियां होती रही हैं. लेकिन मामला पर्यटन मंत्री के गनमैन से जुड़ा हुआ था इसलिए इस गलती पर हड़कंप मचना स्वाभाविक था. क्योंकि मंत्री के स्टाफ में किसी के कोराना पॉजिटिव पाए जाने से मंत्री सहित संपर्क में आए बहुत से लोगों को क्वॉरेंटाइन करना पड़ता. लेकिन क्रॉस चैक करने पर गलती पकड़ में आ गई और सबने राहत की सांस ली.



विश्वेन्द्र के ट्वीट से बीजेपी को मिला मुद्दा
पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के ट्वीट से बीजेपी को बैठे बिठाये मुद्दा मिल गया. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जवाबी ट्वीट करते हुए कहा कि महाराज साहब यह अशोक गहलोत जी की सरकार है. ये पाजिटिव और नगेटिव में कन्फ्यूज्ड है. आपकी तरह कोरोना के लिए नगेटिव और समाज के लिए पॉजिटिव नहीं है. आपका यह ट्वीट कोविड-19 में राजस्थान सरकार के विफल होने का प्रमाण है. आपकी साफगोई के लिए साधुवाद.





Unlock-1.0: बुधवार से इन रूट्स पर राजस्थान रोडवेज की लग्जरी बसें भी चलेंगी

Unlock- 1.0: राजस्थान रोडवेज आज से 100 नए रूट्स पर चलाएगा बसें, देखें सूची
First published: June 3, 2020, 10:52 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading