होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान क्रिकेट संघ का चुनाव 24 को, ये है पूरा शेड्यूल, सुनील अरोड़ा मुख्य चुनाव अधिकारी नियुक्त

राजस्थान क्रिकेट संघ का चुनाव 24 को, ये है पूरा शेड्यूल, सुनील अरोड़ा मुख्य चुनाव अधिकारी नियुक्त

हाईकोर्ट से क्लियरेंस मिलने के बाद आरसीए की ओर से चुनावी कार्यक्रम जारी कर दिया गया है.

हाईकोर्ट से क्लियरेंस मिलने के बाद आरसीए की ओर से चुनावी कार्यक्रम जारी कर दिया गया है.

चुनावी कार्यक्रम के तहत 20 दिसंबर को नामांकन दाखिल किए जाएंगे. 21 दिसंबर को नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी की जाएगी और 22 ...अधिक पढ़ें

जयपुर. राजस्थान क्रिकेट संघ का चुनावी कार्यक्रम जारी हो गया है. 24 दिसंबर को चुनाव होगा. नोटिस जारी होने के साथ ही इसकी प्रक्रिया की शुरूआत हो चुकी है. एसोसिएशन के चुनाव के लिए सुनील अरोड़ा को मुख्य चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है. एसोसिएशन के चुनाव को हाईकोर्ट से क्लियरेंस मिलने के बाद चुनावी कार्यक्रम जारी कर दिया गया है.

चुनावी कार्यक्रम के तहत 12 से 14 दिसंबर तक मतदाता सूची पर आपत्तियां ली जाएंगी. इसके बाद 17 से 18 दिसंबर तक आपत्तियों पर सुनवाई होगी. 19 दिसंबर को अंतिम मतदाता सूची जारी की जाएगी. 20 दिसंबर को नामांकन दाखिल किए जाएंगे. इसके साथ ही 21 दिसंबर को नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी की जाएगी और 22 दिसंबर को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी होगी. 24 दिसंबर को चुनाव आरसीए अकादमी में होगा. दोपहर 1:00 से 4:00 बजे तक वोट डाले जाएंगे. इसके बाद मतगणना होगी और परिणाम जारी किए जाएंगे.

राजस्थान क्रिकेट संघ के मौजूदा कार्यकारिणी में सचिव महेंद्र शर्मा  बताते हैं कि अपने कार्यकाल में राजस्थान के क्रिकेट में काफी कुछ बदलाव देखने को मिला है. हमारे कई खिलाड़ी आज आईपीएल और भारतीय क्रिकेट टीम के हिस्सा हैं. ऐसे में हमारी कोशिश रहेगी कि राजस्थान में क्रिकेट और आगे बढ़ सके.

वहीं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष आमीन पठान का कहना है कि बीते 3 सालों में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में जो कमेटी बनी थी उसने काफी ऐतिहासिक काम किए हैं. खासकर जयपुर में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम तैयार किया जा रहा है.

Tags: Cricket news, Rajasthan latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें