लाइव टीवी

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव : सीपी जोशी और रामेश्वर डूडी के गुटों के बीच शुक्रवार को होगी टक्कर

Mahesh Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: October 3, 2019, 7:15 PM IST
राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव : सीपी जोशी और रामेश्वर डूडी के गुटों के बीच शुक्रवार को होगी टक्कर
जोशी गुट ने 22 से 24 जिला संघों का समर्थन होने का दावा किया.

आरसीए एकेडमी पैवेलियन में सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक वोटिंग होगी. इसके बाद मतगणना और परिणाम जारी होंगे. 6 पदों पर कुल 13 उम्मीदवार मैदान में हैं. इनके भाग्य का फैसला 32 मतदाता करेंगे. इनमें 30 जिला संघ और दो पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) की चुनावी (Election) घमासान में अब सीपी जोशी (CP Joshi) और रामेश्वर डूडी (Rameshwar Dudi) के गुटों के बीच शुक्रवार को टक्कर होगी. कल होने वाले चुनाव में दोनों गुटों ने अपने अपने अतिरिक्त प्रत्याशियों के नाम आज वापस लिए. दोनों गुटों से एक पद पर दो दो नाम थे, लेकिन आज नामांकन वापसी के बाद पूरी तरह तस्वीर साफ हो गई है. अब इस चुनावी मैदान में सीपी जोशी ग्रुप की ओर से अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) और उनके सामने डूडी गुट से राम प्रकाश चौधरी (Ramprakash Choudhary) के बीच सीधी टक्कर है.

उपाध्यक्ष पद पर जोशी गुट से अमीन पठान और डूडी गुट से ऐश्वर्य कटोच, सचिव पद पर जोशी ग्रुप की तरफ से महेंद्र शर्मा डूडी गुट से सुमेंद्र तिवारी चुनावी मैदान में हैं. वहीं कोषाध्यक्ष पद पर जोशी गुट से कृष्ण कुमार निमावत और डूडी गुट से अनंत व्यास के बीच मुकाबला होगा. एग्जीक्यूटिव मेंबर पर जोशी गुट से देवाराम और डूडी गुट से रमेश गुप्ता चुनाव मैदान में आमने-सामने हैं.

डूडी गुट से एक पद पर एक नामांकन वापस नहीं हो सका

संयुक्त सचिव पद पर आज अजीब स्थिति बनी जब रामेश्वर डूडी गुट से एक पद पर एक नामांकन वापस नहीं हो सका और इस पद पर उनके दो उम्मीदवार मैदान में नजर आए. संयुक्त सचिव पद पर डूडी गुट से पिंकेश जैन और बृज किशोर उपाध्याय हैं जबकि जोशी गुट से महेंद्र नाहर इस मुकाबले में चुनौती देंगे.

कल आरसीए एकेडमी पैवेलियन में सुबह 9:00 बजे से 11:00 बजे तक वोटिंग होगी. इसके बाद मतगणना और परिणाम जारी होंगे. 6 पदों पर कुल 13 उम्मीदवार मैदान में हैं. इनके भाग्य का फैसला 32 मतदाता करेंगे. इनमें 30 जिला संघ और दो पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं. चुनाव से 1 दिन पहले जोशी गुट ने 22 से 24 जिला संघों का समर्थन होने का दावा किया. डूडी गुट ने किसी तरह का दावा करने से इनकार किया और कहा कि उन्हें मतदाताओं पर भरोसा है.

ये भी पढ़ें - CM के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ बागी हुए डूडी ने अब तैयार किया ये प्लान

ये भी पढ़ें - CM को जनता की फिक्र कम,बेटे को राजनीति में काबिज करने की चिंता ज्यादा-पूनिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 7:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर