Rajasthan Crisis: हिरासत में लिए गए संजय जैन, विश्‍वेंद्र सिंह और भंवरलाल पार्टी से निलंबित
Jaipur News in Hindi

Rajasthan Crisis: हिरासत में लिए गए संजय जैन, विश्‍वेंद्र सिंह और भंवरलाल पार्टी से निलंबित
विश्‍वेंद्र सिंह और भंवरलाल कांग्रेस से निलंबित

Rajasthan Crisis LIVE: वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीडिया को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्‍या 10 लाख से ज्‍यादा हो गई है और चीन ने हामरी सरजमीं पर कब्‍जा कर लिया. इसके बावजूद सरकार सत्‍ता लूटने में लगी है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान (Rajasthan) में उठा सियासी भूचाल शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. ऑडियो टेप (Audio Tape) सार्वजनिक होने के बाद अब कांग्रेस ने BJP पर जोरदार हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने शुक्रवार को कहा कि 20 से 35 करोड़ रुपये में विधायकों की निष्‍ठा खरीदने की कोशिश की गई. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मीडिया को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्‍या 10 लाख से ज्‍यादा हो गई है और चीन ने हामरी सरजमीं पर कब्‍जा कर लिया. इसके बावजूद सरकार सत्‍ता लूटने में लगी है. वहीं अब ऑडियो क्लिप मामले में संजय जैन को हिरासत में लिया गया है.

उन्‍होंने कहा कि इस बार गलत प्रांत में चुनौती दे दी गई. इस मौके पर सुरजेवाला के साथ गोविंद सिंह और चेतन डूडी भी थे. सुरजेवाला ने बताया कि भंवरलाल शर्मा और विश्‍वेंद्र सिंह को कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. वहीं राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा गजेंद्र सिंह, विश्वेंद्र सिंह और भंवरलाल शर्मा के खिलाफ एसओजी में खरीद फरोख्त की शिकायत की.





गजेंद्र शेखावत की गिरफ्तारी की मांग
रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि राजस्‍थान में पिछले एक महीने से खरीद-फरोख्‍त की चर्चा चल रही है. इस मामले में एसओजी ने एक मामला दर्ज कर जांच कर रहा है. उन्‍होंने आरोप लगाया कि विधायकों के खरीद-फरोख्‍त के मामले में भाजपा की भूमिका सवालों के घेरे में है. साथ ही उन्‍होंने इस पूरे मामले में गजेंद्र शेखावत के खिलाफ एसओजी जांच और उनकी गिरफ्तारी की मांग की. कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता ने कहा कि काला धन किसको दिया गया, उसकी भी जांच हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज