Rajasthan Crisis: सचिन पायलट से कांग्रेस बोली- पार्टी से मतभेद है तो बताइए, उसका हल होगा
Jaipur News in Hindi

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट से कांग्रेस बोली- पार्टी से मतभेद है तो बताइए, उसका हल होगा
राजस्थान के सियासी संकट पर कांग्रेस ने की प्रेसवार्ता. सचिन पायलट के साथ विवाद सुलझाने का दावा.

Rajasthan Crisis: सचिन पायलट के बगावती तेवर के बीच सियासी संकट को लेकर कांग्रेस ने प्रेसवार्ता में दावा किया कि CM अशोक गहलोत की सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी. BJP का प्रयास सफल नहीं होगा.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान में मचे सियासी भूचाल के बीच कांग्रेस ने पार्टी का रुख स्‍पष्‍ट किया है. वरिष्‍ठ नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद उत्‍पन्‍न हो जाते हैं, लेकिन उसके कारण पार्टी को कमजोर करना गलत है. इसके अलावा बीजेपी को खरीद-फरोख्‍त का मौका देना भी ठीक नहीं है. अगर कोई मतभेद है तो कांग्रेस आलाकमान के दरवाजे सचिन पायलट (Sachin Pilot) समेत सभी के लिए खुले हैं. सुरजेवाला ने बताया कि पिछले 72 घंटे के दौरान सचिन पायलट और बाकी साथियों से कई बार बात हुई. उनसे कहा गया कि अगर पार्टी से कोई मतभेद है तो बताइए उसका हल होगा.

रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि हम सब साथियों ने राजस्थान के विधायक साथियों के साथ यहां की स्थिति पर चर्चा की है. पिछले 72 घंटे के दौरान सचिन पायलट से अनेक बार बातचीत हो चुकी है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर सभी विधायकों से बात करने के बाद हम पार्टी के सभी विधायकों से अपील करते हैं कि राजस्थान की सरकार वहां की जनता की सेवा के लिए है. उन्होंने सभी विधायकों से विधायक दल की बैठक में शामिल होने की अपील की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Crisis: पायलट को नहीं मनाएगी पार्टी! ये रहे समर्थक विधायकों के नाम



डिप्टी सीएम सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच वैचारिक मतभेद को लेकर सुरजेवाला ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद हो जाता है. लेकिन उसके कारण अपनी पार्टी को कमजोर करना और बीजेपी को मौका देना गलत है. अगर कोई मतभेद है, तो कांग्रेस आलाकमान के दरवाजे सचिन पायलट और अन्य सभी के लिए खुले हैं.
ये भी पढ़ें- जल्द होगी नए PCC चीफ की घोषणा! पूर्व मंत्री रघुवीर मीणा दौड़ में सबसे आगे

जयपुर समेत कई शहरों में आईटी छापों को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के पास तीन विभाग हैं- इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई. जब भी लोकतंत्र की हत्या करनी होती है, तो तीनों विभाग आगे आ जाते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के विधायकों पर मोदी सरकार ने सुबह से इनकम टैक्स की रेड लगा रखी है, दोपहर तक ईडी आ जाएगी और उसके बाद सीबीआई भी आ जाएगी. पार्टी इसकी निंदा करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading