Rajasthan Crisis: मंत्री रघु शर्मा बोले- हाथ के निशान पर जीत के आए विधायकों को कोर्ट जाने की जरूरत नहीं थी
Jaipur News in Hindi

Rajasthan Crisis: मंत्री रघु शर्मा बोले- हाथ के निशान पर जीत के आए विधायकों को कोर्ट जाने की जरूरत नहीं थी
चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने राजस्थान के सियासी संकट का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा

राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma) सारे घटनाक्रम का ठीकरा भाजपा पर फोड़ते नजर आए उनका कहना है कि बीजेपी लोकतन्त्र खत्म करने पर आमादा है. उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा धन बल, ED, इनकम टैक्स विभाग से डरा रहे हैं, हिटलरशाही पर उतर आये हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के सियासी संकट (political crisis in Rajasthan), राजनीतिक उठापटक का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) और समर्थक विधायकों ने स्पीकर की ओर से भेजे गए अयोग्यता नोटिस को राजस्थान हाईकोर्ट (Rajasthan High Court) में चुनौती दी है. इस पर उच्च न्यायालय में आज की सुनवाई हो गई है. अब आगे की सुनवाई शुक्रवार को होगी. वहीं इस मसले पर राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma) का कहना है पार्टी विधायकों को कोर्ट जाने की जरूरत नहीं थी, हाथ के निशान पर जीतकर आये थे. फ्लोर टेस्ट स्पीकर तय करते हैं.

बीजेपी सरकार गिराने में क्यों व्यस्त ?
बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष ने बुधवार को सचिन पायलट समेत 19 कांग्रेस विधायकों को नोटिस भेजकर 17 जुलाई तक जवाब देने को कहा है. कांग्रेस का आरोप है कि पायलट खेमा विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुआ, पार्टी व्हिप का पालन नहीं किया. ऐसे में सबकी निगाहें अब हाईकोर्ट की सुनवाई पर टिकी हुई है. गहलोत सरकार के मंत्री रघु शर्मा इस सारे घटनाक्रम का ठीकरा भाजपा पर फोड़ते नजर आए. रघु शर्मा ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया कि बीजेपी सरकार गिराने में क्यों व्यस्त है. कोरोना संकट चल रहा है जब राजस्थान सरकार कोरोना से निपटने में लगी है तो वो अपनी कोठियों में क्यों थे. लेकिन अब सरकार गिराने में क्यों व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत को लोग जादूगर कहते हैं, उन्हें BJP खत्म नहीं कर सकती: मंत्री सुभाष गर्ग





ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत बोले- वो नई पीढ़ी को प्यार करते हैं, इनकी रगड़ाई हुई होती तो ये ठीक काम करते...


ये बीजेपी लोकतन्त्र खत्म करने पर आमादा

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी लोकतन्त्र खत्म करने पर आमादा है. उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा धन बल, ED, इनकम टैक्स विभाग से डरा रहे हैं, हिटलरशाही पर उतर आये हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि हमारे हर MLA साथ रहेंगे. राजस्‍थान के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कांग्रेस के वो सभी लोग साथ हैं जो कांग्रेस में यकीन रखते हैं, जिनको यहां होना चाहिए था. कोर्ट में सुनवाई मामले पर उन्होंने कहा पार्टी विधायकों को कोर्ट जाने की जरूरत नहीं थी, हाथ के निशान पर जीतकर आये थे, फ्लोर टेस्ट स्पीकर तय करते हैं. कोर्ट में जाने की कोई जरुरत नहीं थी. साथ ही उन्होंने सीएम अशोक गहलोत के पक्ष में 109 विधायक होने का भी दावा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading