लाइव टीवी

सुर्खियां: पाक यात्री से मिले जाली नोट, 12 सांसद फिर लड़ेंगे चुनाव, 15 लाख ने किए बाबा श्याम के दर्शन

News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 9:41 AM IST
सुर्खियां: पाक यात्री से मिले जाली नोट, 12 सांसद फिर लड़ेंगे चुनाव, 15 लाख ने किए बाबा श्याम के दर्शन
समाचार पत्रों की सुर्खियां.

राजस्थान से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका, times of india समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2019, 9:41 AM IST
  • Share this:
जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियों में सोमवार को एक पाकिस्तानी यात्री के पास से जाली नोट मिलना, बीजेपी में वर्तमान सांसदों को फिर से टिकट देने पर सहमति और सीकर के खाटूश्याम मंदिर में दर्शन करने पहुचे श्रद्धालुओं की संख्या 11 लाख पहुंचना और स्वाइन फ्लू के 20 नए मरीज सामने आने की खबरें शामिल हैं. दैनिक भास्कर ने थार एक्सप्रेस से भारत पहुंचे पाकिस्तानी यात्री की गिरफ्तारी और उसके पास से मिले नकली नोट से जुड़ी खबर प्रमुखता से प्रकाशित की है.

ये भी पढ़ें- DRONE: बॉर्डर पर इन चार तरीकों से घुसपैठ कर सकता है पाकिस्तान!

पाक यात्री से मिले 94 हजार के जाली नोट

राजस्थान पत्रिका ने 'पाक यात्री से मिले 94 हजार रुपए के जाली नोट' शीर्षक से खबर प्रकाशित की है. अखबार ने लिखा है कि भारत-पाक के बीच चलने वाली थार एक्सप्रेस में शनिवार को भारत पहुंचे पाक यात्री रणसिंह के कब्जे से नए दो-दो हजार के भारतीय मुद्रा के 47 जाली नोट बरामद किए हैं. मुनाबाव स्टेशन से गिफ्तार पाक यात्री ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि पाक में आसानी से भारतीय मुद्रा के नकली नोट मिल जाते हैं.

ये भी पढ़ें- नई पहल: बॉर्डर क्षेत्र के युवाओं को मजबूत बनाएगी BSF, 16 गांवों से जुड़ेगी

बीजेपी के 12 सांसदों को फिर चुनावी मैदान में उतारेगी पार्टी

लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपने 12 सांसदों को फिर से मैदान में उतारेगी. राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि टिकटों पर मचे घमासान के बीच रविवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर के घर कोर कमेटी की बैठक हुई. कोर कमेटी ने 12 सांसदों को फिर से चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव रखा.ये भी पढ़ें- राजस्थान के बड़े शहरों में क्या है आज के पेट्रोल-डीजल के भाव

स्वाइन फ्लू के 20 और पॉजिटिव

राजस्थान में स्वाइन फ्लू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि रविवार को 20 और पॉजिटिव मिलने से इस साल का अब तक का आंकड़ा 4 हजार 700 पाक हो गया है. इनमें से 178 लोगों की मौत हो चुकी है.

15 लाख श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

दस दिवसीय बाबा श्याम के मेले का सोमवार को समापन हो जाएगा. राजस्थान पत्रिका ने लिखा है कि रविवार तक मेले में 15 लाख लोगों ने बाबा के दरबार में शीश नवाकर मनौतियां मांगी हैं. दस दिवसीय फाल्गुनी लक्खी मेले का समापन सोमवार को होगा.

ये भी पढ़ें- बॉर्डर पर पाकिस्तान UAV की घुसपैठ, वायु सेना के सुखोई से मार गिराया
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 7:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर