सचिन पायलट के दफ्तर के दो कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, दो दिन के लिए कार्यालय सील
Jaipur News in Hindi

सचिन पायलट के दफ्तर के दो कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, दो दिन के लिए कार्यालय सील
शनिवार को डिप्टी सीएम सचिन पायलट के दफ्तर के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे (फाइल फोटो)

राजस्थान पंचायती राज मुख्यालय को 13 और 14 जुलाई को सील रखा जाएगा. राज्य सरकार (State Government) द्वारा जारी निर्देशों के तहत विभाग बंद रहेगा. इस दौरान सभी अधिकारी, कर्मचारी फोन पर उपलब्ध रहेंगे, लेकिन मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे

  • Share this:
जयपुर. कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के मद्देनजर राजस्थान (Rajasthan) के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) का विभाग अगले दो दिन के लिए सील कर दिया गया है. शनिवार को पंचायती राज मुख्यालय पर दो अधिकारी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद पायलट के दफ्तर को सील (Sachin Pilot Office Sealed) करने का निर्णय लिया गया. मुख्यालय को 13 और 14 जुलाई को सील रखा जाएगा. राज्य सरकार (State Government) द्वारा जारी निर्देशों के तहत विभाग बंद रहेगा. इस दौरान सभी अधिकारी, कर्मचारी फोन पर उपलब्ध रहेंगे, लेकिन मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे.

डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट इस वक्त राजस्थान से बाहर है. राज्य की ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के तहत वो दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं. उनके सोमवार को जयपुर लौटने की संभावना है.

राज्य सरकार द्वारा पंचायती राज विभाग का दफ्तर दो दिन के लिए सील किए जाने का आदेश पत्र 




बता दें कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. रविवार की रात तक प्रदेश में 644 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई. जिसके बाद यहां कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 24,392 पहुंच गई है. वहीं, रविवार को ही कोरोना से सात लोगों की मौत हो गई जिससे यहां मरने की कुल संख्या 507 हो गई है.
राजस्थान में एक जुलाई के बाद से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. प्रतिदिन औसतन 400 से 500 मामले सामने आ रहे हैं. वर्तमान में प्रदेश में सबसे ज्यादा 970 एक्टिव केस जोधपुर में हैं. लेकिन सबसे ज्यादा अब तक 3,911 केस राजधानी जयपुर में सामने आए हैं. जयपुर में ही कोरोना से सबसे ज्यादा 173 मौतें हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading