• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Hiralal Saini Video Case: हीरालाल महिला कांस्टेबल से रोज 15 बार करता था बात, एक साल में किए 5500 कॉल!

Hiralal Saini Video Case: हीरालाल महिला कांस्टेबल से रोज 15 बार करता था बात, एक साल में किए 5500 कॉल!

हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का कॉल रिकॉर्ड आया सामने.

हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का कॉल रिकॉर्ड आया सामने.

Rajasthan DSP Swimming Pool Video Case: सूत्रों के मुताबिक, हीरालाल सैनी और कांस्टेबल के कॉल रिकॉर्ड (Call record) में कई खुलासे हुए हैं. कहा जा रहा है कि हीरालाल ने महिला कांस्टेबल को एक साल में पांच हजार से ज्यादा बार कॉल किया है.

  • Share this:

    जयपुर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal Saini Viral Video Case) और महिला कांस्टेबल के अश्लील वीडियो मामले में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि हीरालाल सैनी और कांस्टेबल के कॉल रिकॉर्ड (Call record) में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. हीरालाल सैनी महिला से हर दिन कम से कम 15 बार फोन पर बातचीत करता था. उसने एक साल में 5000 से ज्यादा कॉल महिला कांस्टेबल को किए. अब जांच टीम इन कॉल रिकॉर्ड से और जानकारी खंगालने की कोशिश कर रही है.

    पत्रिका की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की कॉल डिटेल खंगाली गई. इसमें एक साल में दोनों के बीच 5500 कॉल किए जाने की बात सामने आई है. हीरालाल सैनी को दिए गए आरोप पत्र में इस तरह के कई खुलासे किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, कार्मिक विभाग ने हीरालाल को दो चार्जशीट दी है.

    हीरालाल और महिला कांस्टेबल पर कई आरोप

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हीरालाल सैनी को निलंबित करने के बाद पुलिस की एक टीम ने उनके ऑफिस की जांच की. हीरालाल ने जिन फाइलों की जांच खुद की थी उन्हें भी खंगाला गया. कहा जा रहा है कि जांच के दौरान टीम के कई खामियां मिली हैं. कुछ फाइलों में बयान अधूरे मिले तो किसी में प्रक्रिया को फॉलो नहीं किया गया. कुछ फाइलों में हीरालाल सैनी के हस्ताक्षर भी नहीं थे. सूत्र बताते हैं कि 10 से ज्यादा आरोप वाली चार्जशीट अकेले हीरालाल सैनी को दी गई है. कुछ आरोप वाली चार्ज शीट हीरालाल और महिला कांस्टेबल को संयुक्त रूप से दी गई है.

    ये भी पढ़ें: Jyotiraditya Scindia Road Show: ग्वालियर में ‘महाराज’ ने दिखाया पावर, नरेंद्र सिंह तोमर भी साथ, छिड़ी नई बहस

    आरोप है कि हीरलाल निलंबित होने के बाद महिला को लेकर होटल पहुंचा था, जबकि उसे पुलिस मुख्यालय में अपनी उपस्थिति देनी थी. गौरतलब हो कि मामला दर्ज करने के बाद एसओजी की टीम ने दोनों को उदयपुर के एक होटल में पकड़ा था. हीरालाल पर आरोप है कि वह बिना अधिकारियों को बताए जिले बाहर चला जाता था. सूत्र बताते हैं कि हीरालाल का कालवाड़ में भी लोकेशन ट्रेस हुआ है. बता दें कि कालवाड़ में ही महिला कांस्टेबल ने मामला दर्ज कराया था. उसने आरोप लगाया था कि कोई उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज