Home /News /rajasthan /

Jaipur: मंत्री भंवरलाल मेघवाल की तबीयत बिगड़ी, ब्रेन स्ट्रोक, SMS अस्पताल में कराया भर्ती

Jaipur: मंत्री भंवरलाल मेघवाल की तबीयत बिगड़ी, ब्रेन स्ट्रोक, SMS अस्पताल में कराया भर्ती

मंंत्री मेघवाल को इलाज के लिए न्यूरो सर्जरी के आईसीयू में भर्ती किया गया है.

मंंत्री मेघवाल को इलाज के लिए न्यूरो सर्जरी के आईसीयू में भर्ती किया गया है.

अशोक गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री भंवरलाल मेघवाल (Bhanwarlal Meghwal) की बुधवार देर रात अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिटी स्कैन जांच में मेघवाल के ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) पाया गया है. चिकित्सकों ने मेघवाल की स्थिति स्थिर बताई है.

अधिक पढ़ें ...
जयपुर. अशोक गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री भंवरलाल मेघवाल (Bhanwarlal Meghwal) की बुधवार देर रात अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सिटी स्कैन जांच में मेघवाल के ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) पाया गया है. चिकित्सकों ने मेघवाल की स्थिति स्थिर बताई है. मेघवाल की हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot), चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास उनकी कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल पहुंचे.

शाम को चक्कर और उल्टी की शिकायत हुई थी
जानकारी के अनुसार मंत्री मेघवाल को बुधवार शाम को चक्कर और उल्टी की शिकायत हुई थी. इस पर उन्हें साकेत हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने तत्काल उन्हें एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. एसएमएस अस्पताल में कराई गई सिटी स्कैन में मेघवाल के ब्रेन के दाएं हिस्से में स्ट्रोक पाया गया है. उसके बाद उन्हें इलाज के लिए न्यूरो सर्जरी के आईसीयू में भर्ती किया गया है.

कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई
प्रोटोकॉल के अनुसार मेघवाल की कोरोना जांच भी की गई. कोरोना जांच की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. चिकित्सकों ने मेघवाल की स्थिति स्थिर बताई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिकित्सकों से मेघवाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली. उन्होंने मेघवाल के इलाज के लिए समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए. वहीं डिप्टी सीएम सचिन पायलट, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी देर रात अस्पताल पहुचे और मेघवाल की कुशलक्षेम पूछी. मंत्री मेघवाल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं. वे चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र का विधानसभा में प्रतिनिधित्व करते हैं.

Corona संकट में मदद का हाथ, जरुरतमंदों को 15 दिन का राशन देगी सरकार

Lockdown: घर जाने के लिए 6 दिन तक 196 KM पैदल चलती रही 9 माह की गर्भवती महिला

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर