होम /न्यूज /राजस्थान /बड़ी खुशखबरी: होम लोन की EMI के ब्याज पर 100% तक की छूट का ऐलान, यहां लें पूरी जानकारी

बड़ी खुशखबरी: होम लोन की EMI के ब्याज पर 100% तक की छूट का ऐलान, यहां लें पूरी जानकारी

राजस्थान आवासन मंडल देगा छूट

राजस्थान आवासन मंडल देगा छूट

राजस्थान आवासन मंडल के आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि सभी श्रेणी के आवासों के किश्तों (EMI) की बकाया ब्याज राशि पर 50 से ...अधिक पढ़ें

जयपुर. कोरोना काल (Corona Crises) के दौरान मकान खरीद कर किश्तें (Home EMI) नहीं चुकाने वालों के लिए राजस्थान सरकार (Rajsthan Government) ने विशेष ऑफर लांच किया है. जनता को घर उपलब्ध करवाने वाले राजस्थान आवासन मंडल ने कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर फैली महामारी को देखते हुए अपनी बकाया राशि वसूलने के लिए बकायादारों के लिए एक बम्पर ऑफर लांच किया है. राजस्थान आवासन मंडल के आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि मुख्यमंत्री के बजट घोषणा की अनुपालना में मंडल के सभी श्रेणी के आवासों के किश्तों की बकाया ब्याज राशि पर 50 से 100 फीसदी तक की छूट प्रदान की जाएगी.

पवन अरोड़ा ने बताया कि नगरीय विकास विभाग द्वारा इस सम्बन्ध में आदेश जारी कर दिए गए हैं. इसके बाद जनता के लिए यह ऑफर लागू कर दिया गया है. आयुक्त अरोड़ा ने बताया कि 1 जनवरी, 2001 से आवंटित ईडब्लूएस, एलआईजी और एमआईजी-ए के आवासों पर बकाया किश्तों की राशि एकमुश्त जमा कराने पर मंडल द्वारा लगाई गई ब्याज पर 100 फीसदी छूट प्रदान की जाएगी. इसी तरह एमआइजी बी और एचआईजी के आवासों पर बकाया एकमुश्त किश्त जमा कराने पर मंडल द्वारा 50 फीसदी तक की छूट दी जाएगी.

जनता को मिलेगी इस तारीख तक छूट
मकान की बकाया किश्तों को इकट्ठा जमा करने पर यह छूट 30 जून, 2020 तक प्रदान की जाएगी. आवासन आयुक्त ने बताया कि सरकार के इस निर्णय से बहुत बड़ी संख्या में लोगों को राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने मानी CM गहलोत की बात तो मनरेगा मजदूरों की दोगुनी हो सकती है कमाई

Alwar: नवविवाहित युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, गांव में मचा हड़कंप, कर्फ्यू लगाया

राजस्‍थान में जानवरों के बाड़े में Quarantine हुए प्रवासी मजदूर, देखें Video

शराब की दुकानें खोल दीं, लेकिन मजदूर बीड़ी पीता है उसकी तो छूट दीजिए: CPM MLA

कोरोना पर भारी आस्था और विश्वास, लड्डू गोपाल के साथ क्वारंटाइन हुआ पूरा परिवार

Tags: CM Ashok Gehlot, How to take home loan at low interest rate, Jaipur news, Lockdown, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें