Rajasthan संकटः 5 साल मेहनत करने वाला CM नहीं बना, बाहर आई गहलोत की कुंठा- BJP सांसद
Jaipur News in Hindi

Rajasthan संकटः 5 साल मेहनत करने वाला CM नहीं बना, बाहर आई गहलोत की कुंठा- BJP सांसद
बीजेपी के राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर ने सीएम अशोक गहलोत पर दी प्रतिक्रिया. (फोटो साभारः टि्वटर)

Rajasthan Govt Crisis: अशोक गहलोत सरकार पर छाए सियासी संकट को लेकर बीजेपी उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर (MP Omprakash Mathur) ने दी प्रतिक्रिया.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान सरकार गिराने के पीछे बीजेपी नहीं, कांग्रेस (Congress) का आंतरिक कलह है. मौजूद कांग्रेस सरकार के संकट की वजह दरअसल सचिन पायलट (Sachin Pilot) को 5 साल की मेहनत के बाद भी सीएम न बनाया जाना है. यह कहना है बीजेपी उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर (MP Omprakash Mathur) का. न्यूज 18 के साथ बातचीत में सांसद माथुर ने मामले को लेकर मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) की कुंठा बाहर आ रही है. बेशर्म जैसे शब्द बोल रहे हैं, वे अपना विवेक खो चुके हैं.

राजस्थान के सियासी संकट के बीच कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के ट्वीट पर भी ओम माथुर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ‘सिब्बल खुद कह रहे हैं कि अस्तबल से घोड़े भाग रहे हैं. मेरा कहना है जहां हरी घास होगी, वहीं घोड़े जाएंगे नहीं तो खुर सुख जाएंगे.’ 25 करोड़ में विधायकों की खरीद-फरोख्त और राजस्थान सरकार गिराने के आरोप पर माथुर ने कहा कि राजस्थान सरकार के बनने के बाद ही कांग्रेस में आंतरिक कलह मची हुई है. इसलिए सीएम गहलोत की कुंठा बाहर आ रही है. उन्होंने कहा, ‘राजस्थान में जिसने 5 साल मेहनत की, गांव-गांव घूमा, वह मुख्यमंत्री नहीं बना और अशोक गहलोत दिल्ली प्रभाव से मुख्यमंत्री बने; यही राजस्थान कांग्रेस अंदरूनी कलह की मुख्य वजह है.’

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट ने बताया अपना 'दुख', कहा- हाशिये पर रखना चाहते हैं गहलोत: सूत्र



राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले पर आगे कहा कि अशोक गहलोत अपने विधायकों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘कपिल सिब्बल और मेरे ट्वीट देखिए. सिब्बल ने कहा कि जब घोड़े अस्तबल से भाग जाएंगे तब चेतेंगे. मैंने कहा- जहां हरी घास होगी वही घोड़े जाएंगे  जहां सूखी घास हो वह घोड़े के खुर सूख जाएंगे. बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश नहीं कर रही. खुद कपिल सिब्बल कह रहे हैं कि अस्तबल से घोड़े भाग रहे हैं, कांग्रेस भागने वाले घोड़े को संभाले.’
राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि राजनीति में अगर-मगर का उत्तर नहीं होता. अभी उनकी पार्टी में ही कलह है. जब दो लोगों को अशोक गहलोत ने गिरफ्तार करवाया है, तो जांच के बाद बोलते! दिल्ली में अपना इमेज सुधारने के लिए मोदी और अमित शाह के खिलाफ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का सीएम कौन हो, ये कांग्रेस का अंदरूनी मसला है, इस पर बीजेपी कुछ नहीं कह सकती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading