लाइव टीवी

रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मामले में शाहरुख खान को राजस्थान हाईकोर्ट से राहत

ETV Rajasthan
Updated: April 19, 2017, 8:32 PM IST
रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मामले में शाहरुख खान को राजस्थान हाईकोर्ट से राहत
फाइल फोटो.

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान को राजस्थान हाई कोर्ट से बुधवार को बड़ी राहत मिली है.

  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान को राजस्थान हाई कोर्ट से बुधवार को बड़ी राहत मिली है.

जस्टिस बनवारी लाल शर्मा की अदालत ने शाहरूख खान की याचिका पर सुनवाई करते हुए जीआरपी कोटा को मामले में कोअर्सिव स्टे्प्स यानि अनिवार्य कार्रवाई नहीं करने के आदेश दिए हैं. वहीं कोर्ट ने परिवादी और राज्य सरकार को नोटिस जारी कर छह सप्ताह में जवाब देने को कहा है.

मामले में शाहरूख खान की तरफ से कोर्ट में पैरवी करने वाले अधिवक्ता विवेकराज बाजवा ने बताया कि शाहरूख अपनी फिल्म रईस की शूटिंग के लिए अगस्त क्रांति से 23 जनवरी को कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया था, लेकिन परिवादी विक्रम सिंह ने सस्ती लोकप्रियता के लिए रेलवे कोर्ट में इस्तागासे के माध्यम से जीआरपी में मामला दर्ज करवाया. ऐसे में मामले में रोक लगाई जाए.

दरअसल, फिल्म प्रमोशन के चलते शाहरूख अगस्त क्रांति ट्रेन से दिल्ली से मुम्बई का सफर कर रहे थे. उन पर आरोप है कि उन्होंने बोगी के गेट से फैंस का अभिवादन करते हुए कोई चीज उनकी तरफ फैंकी. इसके बाद स्टेशन पर भगदड़ मच गई, जिससे रेलवे सम्पत्ति को नुकसान पहुंचा.

वहीं इस भगदड़ में परिवादी विक्रम सिंह की रेहड़ी पलट गई, जिससे उसे चोट भी आई. साथ ही उसका काफी नुकसान भी हो गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2017, 6:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर