जयपुर के 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट बंद, उपद्रवियों ने दर्जनों वाहनों में फिर की तोड़फोड़

जयपुर के शास्त्री नगर में बच्ची से रेप की अफवाहों के चलते प्रदर्शन उग्र हो गया है. इस रोकने के लिए पुलिस ने शहर के 12 थाना इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 2:53 PM IST
जयपुर के 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट बंद, उपद्रवियों ने दर्जनों वाहनों में फिर की तोड़फोड़
जयपुर के 12 थाना इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं.
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 2:53 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार रात से एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ के बाद फैली रेप की अफवाह के बाद पैदा हुआ तनाव बढ़ता ही जा रहा है. अफवाहों के चलते शहर के शास्त्री नगर इलाके में उपद्रवियों की ओर से पथराव जारी है. दोपहर बाद एक बार फिर एक दर्जन वाहनों में तोड़फोड़ की गई. पुलिस प्रशासन कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास में जुटी है और मौके पर तीन दर्जन से अधिक थानों से पुलिस बल तैनात किया गया है. अफवाहों को रोकने के लिए पुलिस ने शहर के 13 थाना इलाकों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं.

संभागीय आयुक्त ने गृह विभाग को भेजा पत्र

जयपुर पुलिस के अनुसार शहर के 13 थाना इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को बंद रखा गया है. फेसबुक, व्हाट्सएप पर अफवाहों पर विराम लगाने के लिए यह कदम उठाया गया है. संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने इसकी मंजूरी के लिए गृह विभाग को पत्र भेजा है.

इन इलाकों में इंटरनेट रहेगा बंद

प्रशासन ने इंटरनेट आईटी एक्ट की धारा दो के तहत इंटरनेट बंद किया है. पुलिस के अनुसार अगले आदेश तक शास्त्री नगर, संजय सर्किल, कोतवाली, माणकचौक, रामगंज, सुभाष चौक, गलतागेट, लालकोठी, ब्रह्मपुरी, नाहरगढ़ रोड, आदर्श नगर और सदर थाना इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी.

यह भी पढ़ें:

अलवर लिंचिंग: पहलू खान का बेटा चार्जशीट के खिलाफ करेगा कोर्ट का रुख

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 5:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...