Jaipur: अमरसर सरपंच की सरेराह गोली मारकर हत्या, बवाल मचा, पुलिस थाना घेरा
Jaipur News in Hindi

Jaipur: अमरसर सरपंच की सरेराह गोली मारकर हत्या, बवाल मचा, पुलिस थाना घेरा
अमरसर सरपंच ओमप्रकाश सैनी.

राजधानी जयपुर (Jaipur) के ग्रामीण इलाकों में बेखौफ हो रहे बदमाशों ने अमरसर ग्राम पंचायत के सरपंच ओमप्रकाश सैनी की सरेराह गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. सरपंच की हत्या के बाद अभी तक बवाल मचा हुआ है. ग्रामीण आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर डटे हुए हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) के ग्रामीण इलाकों में बेखौफ हो रहे बदमाशों ने अमरसर ग्राम पंचायत के सरपंच ओमप्रकाश सैनी की सरेराह गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. सरपंच की हत्या के बाद अभी तक बवाल मचा हुआ है. ग्रामीण आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर डटे हुए हैं. ग्रामीणों ने आरोपियों गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से भी इनकार कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा और अन्य पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अभी गतिरोध टूटा नहीं है. सरपंच का शव चौमूं के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है.

बाइक पर आए थे 2 हमलावर
जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात सोमवार देर रात को अमरसर थाना इलाके में हुई. वहां सरपंच ओमप्रकाश सैनी अमरसर के काली माता मंदिर जाने वाले रास्ते पर खड़ा था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 2 अज्ञात बदमाश आए. उन्होंने आते ही सरपंच ओमप्रकाश पर फायरिंग कर दी. गोली सीने में लगने के कारण ओमप्रकाश लहूलुहान होकर वहीं गिर गया. वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. बाद में वहां पर जुटे लोग घायल सरपंच को अमरसर के अस्पताल लेकर गए. वहां से चिकित्सकों ने ओमप्रकाश को चौमूं रेफर कर दिया. चौमूं में इलाज के दौरान सरपंच ओमप्रकाश की मौत हो गई.

पुलिस के हाथ अभी खाली हैं
उसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अमरसर थाने का घेराव कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा, एडिशनल एसपी ज्ञानचंद यादव सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस अभी तक बदमाशों के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है. वारदात के बाद पूरे इलाके में नाकेबंदी कराई गई थी लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.



 

COVID-19 Update: राजस्थान में कोरोना का कहर, 18 घंटों में 250 नए पॉजिटिव केस

Weather Update:जैसलमेर में उठा रेतीला तूफान, 850 साल पुराना सोनार किला थर्राया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading