Home /News /rajasthan /

Jaipur: मंत्री भंवरलाल मेघवाल की हालत स्थिर, यहां देखें ताजा अपडेट

Jaipur: मंत्री भंवरलाल मेघवाल की हालत स्थिर, यहां देखें ताजा अपडेट

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके मेघवाल के स्वास्थ्य पर चिंता जताई है.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके मेघवाल के स्वास्थ्य पर चिंता जताई है.

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल (Bhanwarlal Meghwal) की हालत स्थिर बनी हुई है. मेघवाल सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती हैं. बुधवार को देर रात ब्रेन स्ट्रोक (Brain stroke) के बाद मेघवाल को यहां भर्ती कराया गया था.

अधिक पढ़ें ...
    जयपुर. राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल (Bhanwarlal Meghwal) की हालत स्थिर बनी हुई है. मेघवाल सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती हैं. बुधवार को देर रात ब्रेन स्ट्रोक (Brain stroke) के बाद मेघवाल को यहां भर्ती कराया गया था. मेघवाल अभी वेंटिलेटर (Ventilator) पर हैं. सीएम अशोक गहलोत लगातार मेघवाल के स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे हैं.

    सीएम गहलोत ने ट्वीट करके मेघवाल के स्वास्थ्य पर चिंता जताई
    बुधवार रात को मेघवाल की तबीयत खराब होने के बाद सीएम गहलोत ने उनकी पुत्री बनारसी मेघवाल से फोन पर बात की थी और एसएमएस अधीक्षक से पूरी जानकारी ली. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके मेघवाल के स्वास्थ्य पर चिंता जताई है. उन्होंने मेघवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी मेघवाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली और बनारसी मेघवाल से बात की.

    ब्रेन के दाएं हिस्से में स्ट्रोक पाया गया
    उल्लेखनीय है कि भंवरलाल मेघवाल की बुधवार शाम को तबीयत खराब हो गई थी. उन्हें चक्कर और उल्टी की शिकायत हुई थी. उसके बाद उन्हें साकेत हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां से चिकित्सकों ने तत्काल उन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था. एसएमएस में कराई गई सिटी स्कैन में भंवरलाल मेघवाल के ब्रेन के दाएं हिस्से में स्ट्रोक पाया गया. इस पर उन्हें इलाज के लिए न्यूरो सर्जरी के आईसीयू में भर्ती किया गया है. प्रोटोकॉल के अनुसार भंवरलाल मेघवाल की कोरोना जांच भी करवाई गई थी, लेकिन उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

    देर रात डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे थे अस्पताल
    मेघवाल की तबीयत खराब होने के बाद देर रात डिप्टी सीएम सचिन पायलट, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी अस्पताल पहुंचे और मेघवाल की कुशलक्षेम पूछी. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मंत्री मेघवाल चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. वे पहले भी कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं. वर्तमान में वे सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री का दायित्व संभाल रहे हैं.





    मंत्री भंवरलाल मेघवाल की तबीयत बिगड़ी, ब्रेन स्ट्रोक, SMS अस्पताल में भर्ती

    Rajasthan: लॉकडाउन और मंदी के दौर के बीच भी करोड़ों कमा लिए, जानिए कौन है यह

    Tags: Congress, Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर