• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कांग्रेस विधायक के 'लेटर बम' से राजस्थान की राजनीति गरमाई, सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

कांग्रेस विधायक के 'लेटर बम' से राजस्थान की राजनीति गरमाई, सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

एमबीसी आरक्षण की पालना के लिए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा था. (फाइल फोटो)

एमबीसी आरक्षण की पालना के लिए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा था. (फाइल फोटो)

सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को चिट्ठी लिखकर सबसे भ्रष्ट मंत्री (Most Corrupt Minister) को बर्खास्त करने की मांग की है. भरतसिंह की चिट्ठी से बीजेपी को बैठे-बिठाए सरकार को घेरने का एक मुद्दा मिल गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
जयपुर. पूर्व मंत्री और सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर (Bharat Singh Kundanpur) के 'लेटर बम' से राजस्थान की सियासत (Rajasthan Politics) गर्मा गई है. भरत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को चिट्ठी लिखकर सबसे भ्रष्ट मंत्री (Most Corrupt Minister) को बर्खास्त करने की मांग की है. दरअसल सीएम द्वारा मंत्रियों के प्रभार वाले जिले बदलने के बाद भरत सिंह ने सोमवार को उन्हें यह चिट्ठी लिखी थी. हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन सियासत के जानकारों से कुछ छिपा नहीं है. दरअसल भरत सिंह के निशाने पर हड़ौती के ही एक मंत्री हैं जिन्हें वो पहले भी निशाने पर लेते रहे हैं.

भरत सिंह की चिट्ठी से बीजेपी को बैठे-बिठाए सरकार को घेरने का एक मुद्दा मिल गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित अन्य नेताओं ने भरत सिंह की चिट्ठी के बहाने सरकार और मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करें, यह मंत्री भ्रष्टाचार के माफिया  
भरत सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि समाचार पत्रों में पढ़ा है कि आपने (सीएम अशोक गहलोत) प्रभारी मंत्रियों के जिलों में फेरबदल किया है. इसका कितना लाभ होगा उसको परखने में समय लगेगा. इस बात की आवश्यकता है कि जनता में संदेश देने के लिए आप अपने मंत्रिमंडल के सबसे भ्रष्ट मंत्री को बर्खास्त करें. एक बार पहले भी आप मुख्यमंत्री रहते उनको हटा चुके हैं. यह मंत्री भ्रष्टाचार के माफिया हैं. इनका नाम लिखना आवश्यक नहीं समझता हूं, गंदगी की बदबू नजदीक के लोगों को ज्यादा दुर्गंध देती है.

भरत सिंह की चिट्ठी से बीजेपी को सरकार को घेरने का मिला मौका
सतीश पूनिया ने भरत सिंह का पत्र ट्वीट कर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. पूनिया ने लिखा, यह लो जी, एकदम ताजा है और पक्का. जिम्मेदारी से कह सकता हूं कि यह पत्र बीजेपी राजस्थान ने नहीं लिखवाया है, माखन चुराया किसने? कब? फिर भी बने हुए हैं, बनाए हुए हैं. अशोक गहलोत जी, इश्क के इम्तिहां और भी हैं...



वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इसे लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, लगता है मुख्यमंत्री जी द्वारा कृत फिल्म नकारा निकम्म का भाग-2 भी जल्द ही रिलीज होने वाली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज