अपना शहर चुनें

States

सुर्खियां: कोटा में जेलर से मारपीट, अजमेर में बिजनेसमैन की हत्या-लूट, उदयपुर में रेप के बाद हत्या

जयपुर से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका, दैनिक भास्कर, टाइम्स ऑफ इंडिया आदि प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां यहां पढ़ें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2019, 6:34 PM IST
  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर, राजस्थान पत्रिका और टाइम्स ऑफ इंडिया आदि प्रमुख समाचार पत्रों में 23 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित हुई हैं. पीएम मोदी शनिवार को टोंक आएंगे और 26 फरवरी को चूरू से चुनाव का आगाज करेंगे. उधर, कोटा जेल में चेकिंग के दौरान जेलर से मारपीट, अजमेर में कारोबारी की हत्या और 7 लाख की लूट और उदयपुर में रेप के बाद हत्या की खबरें सुर्खियाें में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! जयपुर में 23 हजार किलो सॉस और आचार जब्त

टोंक से पीएम मोदी का चुनावी आगाज



पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को टोंक और 26 को चूरू से प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे. दैनिक भास्कर ने 'पीएम मोदी कल टोंक, 26 को चूरू से करेंगे चुनाव का आगाज' शीर्षक से खबर प्रकाशित की है. अखबार ने लिखा है कि विधानसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का प्रदेश में यह पहला दौरा है.
ये भी पढ़ें- PHOTOS: जानिए राजस्थान के बड़े शहरों में क्या हैं आज पेट्रोल-डीजल के भाव

जयपुर जेल में मारे गए आतंकी के शव पर संशय

जयपुर जेल में मारे गए आतंकी शकर उल्लाह के का शव लेने पर पाक ने चुप्पी साधी है. पुलिस ने शव डीप फ्रिज में रखवाया है और चारों आराेपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. पाक कैदी की हत्या के बाद प्रदेश की सभी जेलों में तलाशी ली जा रही है.


कोटा में जेलर से मारपीट

जयपुर सेंट्रल जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या के बाद कोटा जेल में गुरुवार को तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान चेकिंग के  विरोध में हार्डकोर बदमाशों ने जमकर हंगामा किया, जिसे करीब 10 घंटे में काबू पाया गया. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि इस दौरान जेलर से मारपीट और आरएसी पर पत्थर बरसाए गए.

अजमेर में कारोबारी की हत्या, 7 लाख लूटे

अजमेर शहर में आगरा गेट पर गुरुवार को पेट्रोल पंप के सामने दिनदहाड़े एक कारोबारी को गोली मार कर लुटेरों ने 7 लाख रुपए कैश लूट लिए. यह लूट बदमाशों ने मनी एक्सचेंज कारोबारी के ऑफिस में घुस कर अंजाम दी.

ये भी पढ़ें- 

शहीद की पत्नी ने बेटे के लिए खरीदा था प्लॉट, भूमाफिया ने रास्ते पर किया कब्जा

शहादत को सलाम... मरुधरा के 5 सपूत शहीद, रातभर नहीं सोया पूरा गांव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज