राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ का आंदोलन जारी, बीकानेर में ठप हुआ काम

राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ की प्रांतीय बैठक में फैसला लिया गया कि न्यायिक कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार आगे भी जारी रहेगा. आज सेन्ट्रल पार्क में आयोजित संघ की बैठक में सभी जिलों के पदाधिकारियों ने शिरकत की.

Sachin | ETV Rajasthan
Updated: July 28, 2017, 5:12 PM IST
राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ का आंदोलन जारी, बीकानेर में ठप हुआ काम
विरोध प्रदर्शन करते न्यायिक कर्मचारी
Sachin
Sachin | ETV Rajasthan
Updated: July 28, 2017, 5:12 PM IST
राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ की प्रांतीय बैठक में आज फैसला लिया गया कि न्यायिक कर्मचारियों के द्वारा काम का बहिष्कार आगे भी जारी रहेगा. आज सेन्ट्रल पार्क में आयोजित संघ की बैठक में सभी जिलों के पदाधिकारियों ने शिरकत की.

बैठक के बाद संघ के प्रदेशाध्यक्ष नत्थू सिंह तंवर ने बताया कि बैठक में फैसला लिया गया है कि जब तक हमारी मांगें नहीं मान ली जाती है तब तक काम पर नहीं लौटेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि बैठक की जानकारी भी हमनें हाई कोर्ट को दे दी है. आपकों बता दें कि प्रदेश के करीब साढ़े 13 हज़ार न्यायिक कर्मचारी शेट्टी पे कमिशन की सिफारिशों को लागू कराने की मांग को लेकर पिछले 9 दिन से काम पर नहीं लौटे हैं.

वहीं पिछले कई दिनों शेट्टी पे कमीशन की सिफारिशें लागू करने की मांग को लेकर चल रहे न्यायिक कर्मचारी आंदोलन से बीकानेर में 4000 से अधिक मामलों की सुनवाई नहीं हो रही है. ऐसे में बीकानेर और बाहर से आने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है .

कर्मचारी पिछले 9 दिनों से सामूहिक अवकाश पर हैं जिसके चलते कोर्ट में काम नहीं हो रहा है. कर्मचारियों का कहना है की माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना में शेट्टी पे कमीशन की सिफारिशें राज्य सरकार लागू नहीं करती है तब तक संघर्ष इसी प्रकार जारी रहेगा.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2017, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...