सुर्खियां: छात्रसंघ चुनाव रिजल्ट आज, CMO में भ्रष्टाचार के आरोपी और NEET खाली सीटों की सूची

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 8:06 AM IST
सुर्खियां: छात्रसंघ चुनाव रिजल्ट आज, CMO में भ्रष्टाचार के आरोपी और NEET खाली सीटों की सूची
जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियां.

जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों (Jaipur Newspapers) में छात्रसंघ चुनाव (Students' Union Polls) समेत सीएमओ (Chief Minister's Office) में आरएएस अफसर (RAS) पर भ्रष्टाचार के आरोप और घूसकांड में फरार नारकोटिक्स अधीक्षक का एसीबी (Anti Corruption Bureau) में समर्पण की खबरें सुर्खियां बनी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 8:06 AM IST
  • Share this:
राजस्थान की राजधानी जयपुर से प्रकाशित प्रमुख समाचार पत्रों (Jaipur Newspapers) में बुधवार को प्रदेशभर में हुए छात्रसंघ चुनाव (Students' Union Polls) समेत सीएमओ (Chief Minister's Office) में आरएएस अफसर (RAS) पर भ्रष्टाचार के आरोप और घूसकांड में फरार नारकोटिक्स अधीक्षक के पांच महीने बाद एसीबी (Anti Corruption Bureau) में समर्पण की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित हुई हैं. उदयपुर के कोटड़ा थानाधिकारी के वर्दी में प्री-वेडिंग शूट पर बवाल के बाद आईजी ने विभागीय कार्रवाई की है. उधर, कोटा शहर में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत मामले में पूरा थाना लाइन हाजिर होने की खबर भी सुर्खियों में शामिल है. यहां पढ़ें- बुधवार को प्रकाशित टॉप-5 खबरें...

घूसकांड में फरार नारकोटिक्स अधीक्षक का सरेंडर

चित्तौड़गढ़ के नारकोटिक्स विभाग के फरार सस्पेंडेड अधीक्षक सुधीर यादव ने मंगलवार को एसीबी के सामने समर्पण कर दिया. दैनिक भास्कर ने अपने पहले पन्ने पर खबर प्रकाशित करते हुए लिखा है कि कोटा एसीबी में चार दिन के भीतर दूसरे अफसर ने सरेंडर किया है. इस मामले में एसआई और दलाल पहले पकड़े जा चुके हैं. यादव की इस मामले में चौथी गिरफ्तारी है. यादव के घर की तलाशी में एससीबी को नकदी और स्मैक भी बरामद हुई थी.

थानाधिकारी का वर्दी में प्री-वेडिंग शूट, आईजी बोले कार्रवाई होगी

उदयपुर के कोटड़ा थानाधिकारी एसआई धनपत सिंह के शादी से पहले बनाए प्री-वेडिंग शूट पर आईजी ने कार्रवाई की बात कही है. दैनिक भास्कर ने आईजी (कानून व्यवस्था) हवासिंह के हवाले से लिखा है कि प्री-वेडिंग शूट न केवल साख गिराने वाला है बल्कि प्रदेशभर के आईजी को पत्र लिखकर इस तरह के फिल्मांकन पर रोक लगाने और कार्रवाई की बात भी कही है.

CMO में कांग्रेस विधायक ने आरएएस अफसर पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

मुख्यमंत्री कार्यालय में संयुक्त सचिव पद पर हाल ही लगाए गए आरएएस अफसर जुगल किशोर मीणा पर एक कांग्रेस विधायक ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. राजस्थान पत्रिका ने फ्रंट पेज पर खबर को जगह देते हुए लिखा है कि इसी माह सीएमओ में लगाए गए जुगल किशोर पर काग्रेस विधायक भरत सिंह ने भ्रष्टाचार के आरोप मढ़े है. सरकार ने मीणा के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए समिति भी गठित कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें-  जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर ने एयर होस्टेस से रचाई शादी

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, पूरा थाना लाइन हाजिर

कोटा शहर के महावरी नगर थाने में 23 अगस्त को पुलिस कस्टडी में युवक हनुमान की मौत मामले में सिटी एसपी दीपक भार्गव ने पुलिस मुख्यालय के नियमानुसार पूरे थाने को लाइन हाजिर किया है. दैनिक भास्कर ने लिखा है कि लाइन हाजिर किए गए सीआई महेश सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

NEET की खाली सीटों की सूची आज

हाईकोर्ट के आदेश के बाद हुए फ्रेश मॉपअप राउंड के तहत आवंटित मेडिकल कॉलेजों में रिपोर्टिंग की समय सीमा मंगलवार को समाप्त हो गई. दैनिक भास्कर के अनुसार स्टूडेंट्स के रिपोर्टिंग नहीं करने से खाली रही सीटों की सूची बुधवार को जारी होगी.

ये भी पढ़ें- जयपुर के सैनी  हत्याकांड में फरार पायलट गुर्जर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...