पीसीसी के बाहर गहलोत-पायलट के समर्थकों का जमावड़ा, हंगामा, भारी संख्या में पुलिस तैनात
Jaipur News in Hindi

पीसीसी के बाहर गहलोत-पायलट के समर्थकों का जमावड़ा, हंगामा, भारी संख्या में पुलिस तैनात
demo pic

राजस्थान के सीएम के लिए दिल्ली में चल रहे मंथन के बीच राजधानी जयपुर में सियासी पारा गरमाया हुआ है. जयपुर में सुबह से ही पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट के समर्थकों का प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर जबर्दस्त जमावड़ा लगा हुआ है.

  • Share this:
राजस्थान के सीएम के लिए दिल्ली में चल रहे मंथन के बीच राजधानी जयपुर में सियासी पारा गरमाया हुआ है. जयपुर में सुबह से ही पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट के समर्थकों का प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर जबर्दस्त जमावड़ा लगा हुआ है. सीएम पद के दावेदार गहलोत और पायलट के समर्थक अपने-अपने नेता को सीएम बनाने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. इस दौरान दोनों के समर्थकों ने हंगामा भी किया. बाद में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता पहुंचने पर मामला शांत हुआ.

पीसीसी में जबर्दस्त भीड़ को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. पीसीसी को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. प्रदेशभर से जुटे गहलोत-पायलट के समर्थक अपने अपने नेता को सीएम बनाने की मांग अड़े हुए हैं. दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी हो रही है. इस दौरान दोनों ही नेताओं के कुछ समर्थक आक्रोशित हो भी गए.

यह भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे क्यों हैं अशोक गहलोत? पढ़ें, वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं 



सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री! यहां पढ़ें- यूपी में जन्मे पायलट की राजस्थान में सियासी उड़ान
उधर, अशोक गहलोत के जयपुर आवास पर भी नेताओं और समर्थकों का आना जारी है. खंडेला से निर्दलीय विधायक महादेव सिंह खंडेला और लोहावट से कांग्रेस विधायक किशनाराम बिश्नोई गहलोत के बंगले पर पहुंचे हैं. सीएम का नाम तय करने के लिए बुधवार को जयपुर में नव निर्वाचित विधायकों से रायशुमारी के बाद कांग्रेस पर्यवेक्षक दिल्ली चले गए थे. उसके बाद सीएम पद के दावेदार अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट भी दिल्ली पहुंच चुके हैं. वहां कांग्रेस आलाकमान राहुल गांधी आज सीएम का चेहरा तय करेंगे. इसके लिए दिल्ली में बैठकों का दौर चल रहा है. राहुल सीएम पद के दोनों दावेदारों से भी मिलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज