LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: कोरोना वैक्सीन पर बवाल, स्वास्थ्य विभाग ने कहा- 8 मार्च तक मिले 3145340 डोज

Rajasthan News, 10 March-2021: राजस्थान को 8 मार्च तक कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) के 31 लाख 45 हजार 340 डोज मिले हैं. इनमें से दो लाख 15 हजार 180 डोज आर्मी (Army) को दिये गये हैं. 1 लाख 62 हजार 888 डोज खराब हो चुके हैं. 8 मार्च तक 4 लाख 40 हजार 297 डोज शेष बचे थे. मंगलवार को 85 हजार डोज उदयपुर को और सप्लाई हुये हैं.

Hindi.news18.com | March 10, 2021, 4:50 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 10, 2021
1:07 pm (IST)
जयपुर. रिश्वत केस में पकड़े गये बारां के तत्कालीन कलक्टर IAS इन्द्र सिंह राव की हाई कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है. जस्टिस पंकज भंडारी की अदालत ने आज राव की जमानत याचिका खारिज की है. कोर्ट ने फरवरी में सुनवाई के बाद याचिका को लेकर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. राव को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गत वर्ष 23 दिसंबर में गिरफ्तार किया था. 

 

12:04 pm (IST)
जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज क्राफ्ट मेले का उद्घाटन करेंगे. सीएम सीएमआर से वर्चुअल रूप से इस मेले का उद्घाटन करेंगे. इस क्राफ्ट मेले का आयोजन राजीविका की ओर से किया जा रहा है. वहीं सीएम गहलोत आज विधानसभा भी जा सकते हैं.

8:11 am (IST)
उदयपुर. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के उदयपुर दौरे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को लेकर बीजेपी के विरोधी सहित मेवाड़ अंचल के लोग पार्टी को निशाने पर ले रहे हैं. यह तस्वीर उदयपुर के वल्लभनगर क्षेत्र की है जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया 2 दिन पहले युवा सम्मेलन में शरीक होने पहुंचे थे. 

8:00 am (IST)
जयपुर. कोरोना वैक्सीनेशन के दौर में वैक्सीन की आपूर्ति को राजस्थान सरकार और केन्द्र के बीच घमासान मचा हुआ है. इस बीच वैक्सीन के डोज को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने स्थिति स्पष्ट करते हुये कहा है कि राजस्थान को 8 मार्च तक 31 लाख 45 हजार 340 डोज मिले हैं. इनमें से दो लाख 15 हजार 180 डोज आर्मी को दिये गये हैं. 1 लाख 62 हजार 888 डोज खराब हो चुके हैं. 8 मार्च तक 4 लाख 40 हजार 297 डोज शेष बचे थे. मंगलवार को 85 हजार डोज उदयपुर को और सप्लाई हुये हैं.

LOAD MORE
जयपुर. कोरोना वैक्सीनेशन (Corona vaccination) के दौर में वैक्सीन की आपूर्ति को लेकर राजस्थान सरकार और केन्द्र के बीच घमासान मचा हुआ है. इस बीच वैक्सीन के डोज को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने स्थिति स्पष्ट करते हुये कहा है कि राजस्थान को 8 मार्च तक 31 लाख 45 हजार 340 डोज मिले हैं. इनमें से दो लाख 15 हजार 180 डोज आर्मी को दिये गये हैं. 1 लाख 62 हजार 888 डोज खराब हो चुके हैं. 8 मार्च तक 4 लाख 40 हजार 297 डोज शेष बचे थे. मंगलवार को 85 हजार डोज उदयपुर को और सप्लाई हुये हैं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज