liveLIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: अगले एक-दो महीने VC के जरिए ही मीटिंग्स करेंगे सीएम गहलोत, जानिये क्या है वजह

Rajasthan News, 15-June-2021: प्रदेश में चल रहे राजनीति संकट के बीच भी अब सीएम अशोक गहलोत आगामी एक-दो महीने तक सभी बैठकें वीसी के जरिये ही करेंगे. गहलोत ने यह कदम चिकित्सकों की सलाह पर उठाया है. कोविड संक्रमित होने के बाद से गहलोत पोस्ट कोविड की होने वाली परेशानियों से बचने के लिये काफी एहतियात बरत रहे हैं.

  • News18 Rajasthan
  • | June 15, 2021, 16:01 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    10:19 (IST)
    जयपुर. प्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच बदली हुई परिस्थितियों में अब शेष रहे 12 जिलों के जिला परिषद और पंचायत समितियों के चुनाव होना तय माना जा रहा है. संभवत आयोग जुलाई या अगस्त महीने के प्रारंभ में चुनाव कार्यक्रम जारी कर सकता है. हालांकि कोरोना के कारण राज्य सरकार अभी तक चुनाव का विरोध करती रही है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बदलते सियासी समीकरणों के चलते अब राज्य सरकार चुनाव करवाने का विरोध नहीं करेगी. 

    9:54 (IST)
    जोधपुर. कोरोना संक्रमण की दर प्रदेश व देश में लगातार गिर रही है. लेकिन कोरोना संक्रमण ने हर सेक्टर पर भारी कहर बरपाया है.  जोधपुर एयरपोर्ट पर भी कोरोना संक्रमण ने यात्री भार को काफी गिरा दिया है. इसके साथ ही जोधपुर से चलने वाले विमानों की संख्या भी काफी कमी आ गई है. इसके कारण जोधपुर एयरपोर्ट को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. 

    8:55 (IST)
    जयपुर. राम मंदिर की जमीन खरीद में गड़बड़ी के कथित मामले को लेकर सीएम अशोक गहलोत भी हमलावर हो गए हैं. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर मामले की जांच करवाए जाने की मांग उठाई है. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि राजस्थान की जनता ने आस्था के साथ राम मंदिर निर्माण में देशभर में सर्वाधिक योगदान दिया था लेकिन चन्दे के गबन की खबरों से आमजन की आस्था डिग गई है. 

    जयपुर. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) आगामी एक दो महीनों तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ही मिटिंग्स करेंगे. पोस्ट कोविड दिक्कतों के चलते चिकित्सकों ने सीएम को इसकी सलाह दी है. चिकित्सकों की सलाह (Doctor's advice) पर सीएम अभी व्यक्तिगत मुलाकातें नहीं कर रहे हैं. कोविड संक्रमित होने के बाद से सीएम गहलोत काफी एहतियात बरत रहे हैं. सीएम के इस निर्णय को प्रदेश में चल रहे राजनीतिक संकट (Political crisis) से भी जोड़कर देखा जा रहा है. सोमवार को एक कार्यक्रम में सीएम गहलोत ने कहा कि विभागों की बैठकें और रिव्यू मीटिंग्स वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जा रही है.