• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News Live Updates: गैस टैंकर से टकराई जीप, जबर्दस्त ब्लास्ट, 1 युवक जिंदा जला

Rajasthan News Live Updates: गैस टैंकर से टकराई जीप, जबर्दस्त ब्लास्ट, 1 युवक जिंदा जला

Rajasthan News, 15-November-2021: चूरू जिले में मेगा हाईवे पर एक गैस टैंकर से जीप टकरा गई. हादसे के बाद धमाके के साथ दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग (Fire) लग गई. इस आग में जीप सवार एक युवक जिंदा जल (Burnt alive) गया. हादसे के बाद हाईवे पर अफरातफरी मच गई. हादसे के कारण करीब डेढ़ घंटे तक हाईवे जाम रहा.

  • News18 Rajasthan
  • | November 15, 2021, 15:30 IST
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    15:29 (IST)
    Rajasthanweathercondition-जयपुर. राजस्थान में सर्दी ने दस्तक दे दी है. प्रदेश के कई जिलों में पारा 10 डिग्री से नीचे लुढ़क गया है. लेकिन इस बीच अब प्रदेश में एक बार फिर से बारिश के आसार बन रहे हैं. मौसम विभाग ने अगले दो तीन दिन बारिश की संभावना जताई है. इस दौरान अधिकांश हिस्सों में बादलों की आवाजाही बनी रह सकती है. 17 नवंबर को कोटा और उदयपुर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना है. मौसम में आए बदलाव से ठंडक का अहसास ज्यादा होने के आसार हैं. रविवार रात को चूरू में तापमापी पारा 7.6 डिग्री तक पहुंच गया. 

    15:28 (IST)
    kotalatestnews-कोटा. राजस्थान के कोटा जिले में बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहां उर्दू पढ़ाने के नाम पर एक कथित शिक्षक ने 6 वर्षीय मासूम बालिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुये आरोपी अब्दुल रहीम को दबोच लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मासूम के साथ रेप की वारदात सामने आने के बाद ग्रामीणों में आरोपी के प्रति गुस्सा उबाल खा रहा है. 

    13:09 (IST)
    jaipurtodaynews- जयपुर. राजधानी जयपुर में स्थित राजस्थान यूनिवर्सिटी के राजस्थान कॉलेज में नमाज पढ़ने को लेकर खड़ा हुआ बवाल अब तूल पकड़ने लगा है. इस मुद्दे पर आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् दोनों विरोध प्रदर्शन करेंगे. दोनों संगठन ये प्रदर्शन राजस्थान कॉलेज में करेंगे. एनएसयूआई नमाज पढ़ने से छात्रों को रोकने वाले प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है. वहीं एबीवीपी ने कॉलेज में नमाज पढ़ने को छात्रों की पढ़ाई में खलल माना है.   

    12:02 (IST)
    rajasthanlatestnews - जोधपुर. जोधपुर में कुछ लोगों ने एक महिला को घेरकर लाठियों से पीटा. मारपीट के दौरान महिला बहादुरी से हमलावरों का मुकाबला करते हुये नजर आ रही है. इस दौरान महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया गया. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जोधपुर के फलौदी इलाके का बताया जा रहा है. इसमें कुछ युवक एक खेत में महिला को लाठियों से पीटते हुये दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन बदमाशों की हरकत पर महिला को न्याय दिलाने की गुहार भी की जा रही है.

    10:10 (IST)
    jodhpurhindinews-जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान में स्थित जोधपुर जिले में आयोजित एक शादी समारोह में दो गुट भिड़ पड़े. दोनों गुटों ने वहां एक दूसरे की गाड़ियों को टक्कर मारकर दहशत फैला दी. इससे विवाह समारोह में अफरातफरी मच गई. शादी के रंग में भंग डालने की यह घटना जोधपुर जिले के देचू इलाके में हुई. घटना के बाद पुलिस ने इस संबंध में तीन अलग-अलग मामले दर्ज किये हैं. घटना में भंवरीदेवी अपहरण और हत्या केस के आरोपी बिश्नाराम और मांजू गैंग शामिल थी. वारदात के बाद केवल शादी वाले परिवार ही नहीं बल्कि इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

    जयपुर. राजस्थान में हादसे (Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में इन दिनों दर्दनाक और बड़े हादसों का क्रम लगातार बना हुआ है. बाड़मेर हादसे के बाद अब चूरू जिले में हुये भीषण हादसे में एक युवक जिंदा जल गया. यह हादसा गैंस टैंकर और जीप में हुई भिड़ंत के कारण हुआ. हादसे के बाद यहां भी दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग (Fire) लग गई और जीप सवार युवक उसमें जिंदा जल गया.

    पुलिस के अनुसार हादसा चूरू जिले के भानीपुरा थाना इलाके में रविवार रात को हुआ. यहां सावर-साडासर गांव के बीच मेगा हाईवे पर गैस टैंकर और जीप में भीषण भिड़ंत हो गई. इसके बाद जीप और टैंकर में आग लग गयी. हादसे में जीप सवार एक युवक जिंदा जल गया, जबकि दो अन्य झुलस गए. गनीमत ये रही कि टैंकर में गैस नहीं थी अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता. हादसे के बाद मेगा हाईवे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा. आग को काबू करने के लिए चूरू और सरदारशहर से दमकलें मंगवाई गई.

    जीप में तीन युवक सवार थे
    सरदारशहर डीएसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि टैंकर नसीराबाद से पंजाब के भटिंड़ा एलपीजी गैस भरवाने जा रहा था. हादसे के समय टैंकर में गैस नहीं थी. डीएसपी शर्मा ने बताया कि हादसे के वक्त जीप में तीन युवक सवार थे. इसमें से सावर गांव निवासी नरेंद्र सिंह की जिंदा जल जाने से मौके पर ही मौत हो गई. खेतू सिंह और विक्रम सिंह झुलस गए. घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

    मेगा हाईवे पर रोका रास्ता
    इससे पहले मेगा हाईवे पर आगजनी व हादसे की सूचना मिलते ही सरदारशहर और भानीपुरा पुलिस ने मेगा हाईवे के दोनों तरफ वाहनों को दो-दो किमी पहले ही रोक दिया. बाद में सरदारशहर तहसीलदार हनुमान सिंह और भानीपुरा एसएचओ सुभाषचंद्र पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को काबू किया.

    भिड़ंत के बाद हुआ तेज धमाका
    प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा रात करीब आठ बजे हुआ था. दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद तेज धमाका हुआ. उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे. लेकिन तब तक दोनों वाहनों में भीषण आग लग चुकी थी. करीब सवा घंटे के प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में दूधवाखारा थाना इलाके के सिरसला बस स्टैंड के पास दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी. उसमें चार लोगों की मौत हो गई थी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन