LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, डराने लगे आंकड़े, एक ही दिन में सामने आये 313 पॉजिटिव

Rajasthan News, 18 March-2021: राजस्थान में कोरोना के हालात फिर बिगड़ने लग गये हैं. कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) को लेकर बरती जा रही लापरवाही के कारण यहां कोरोना का ग्राफ फिर तेजी के साथ बढ़ने लगा है. बुधवार को एक ही दिन में एक साथ 313 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज (New positive cases) सामने आये हैं.

Hindi.news18.com | March 18, 2021, 5:06 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 18, 2021
1:26 pm (IST)
जयपुर. राजस्थान में एक दिन स्थिर रहने के बाद आज सोने की कीमतों ने जम्प लगाया है, वहीं चांदी के भाव भी चढ़ गये हैं. जयपुर सर्राफा बाजार में गुरुवार को 24 कैरेट सोने के भाव 250 रुपये प्रति दस ग्राम बढ़ गये. जबकि चांदी की कीमतों में भारी बढ़ोतरी दर्ज की गई है. चांदी आज 1400 रुपये चढ़ गई है. 24 कैरेट सोने के अलावा 22, 18 और 14 कैरेट गोल्ड में भी मामूली तेजी आई है. 

11:49 am (IST)
जयपुर. प्रदेश में तीन सीटों पर उपचुनाव के लिए बिसात बिछ चुकी है. कांग्रेस इस रण में पूरी मजबूती के साथ उतरने को तैयार है. 19 मार्च तक विधानसभा का सत्र चलना है. उसके बाद पार्टी अपनी पूरी ताकत उपचुनाव में झोंकेगी. इससे पहले कांग्रेस अपने प्रभारियों और पर्यवेक्षकों के जरिये उपचुनाव वाले क्षेत्रों में जनता की नब्ज टटोलने में जुटी है. ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान आखिरी वक्त में ही करेगी. 30 मार्च को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है और कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम 28 या 29 मार्च को घोषित किए जा सकते हैं. इसके पीछे की वजह बगावत को थामने की कांग्रेस की रणनीति बताई जा रही है. पार्टी उपचुनाव में किसान आन्दोलन को भुनाने का प्रयास करेगी. 

LOAD MORE
जयपुर. राजस्थान में कोरोना (COVID-19) की स्पीड लगातार बढ़ती जा रही है. दिन-प्रतिदिन नये पॉजिटिव केसेज (New positive cases) के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार को एक ही दिन में यह आंकड़ा 300 को पार गया. बुधवार को दिनभर में रिकॉर्ड 313 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं. इनमें 67 मरीज तो अकेले राजधानी जयपुर में मिले हैं. यह दीगर बात है कि कल कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई. लेकिन आंकड़ों की बढ़ोतरी बयां कर रही है लोग अब कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर लापरवाह होते जा रहे हैं. प्रदेश में कोरोना के 2851 केस एक्टिव बने हुये हैं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज