LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का खतरा, गहलोत सरकार आई अलर्ट मोड पर

Rajasthan News, 19 March-2021: राजस्थान में कोरोना का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के 327 नए मामले (New corona positive cases) सामने आये हैं. राज्य में एक बार फिर से बढ़ रहे इस खतरनाक खतरे को देखते हुये अशोक गहलोत सरकार पूरी तरह से अलर्ट मोड (Alert mode) पर आ गई है.

Hindi.news18.com | March 19, 2021, 4:32 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 19, 2021
11:26 am (IST)
चित्तौड़गढ़. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में आज तड़के हुये दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा घरेलू गैस सिलेंडर फटने से हुआ. सिलेंडर फटने से हुये धमाके के कारण घर की छत उड़ गई और आग लग गई. हादसे में पीड़ित परिवार के चार अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के कारण मौके पर अफरातफरी मच गई. सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है.

10:30 am (IST)
जयपुर. गत विधानसभा चुनाव में 6 सीटों पर जीत का परचम लहराकर प्रदेश में तीसरा मोर्चा बनाने का प्रयास करने वाली बहुजन समाज पार्टी विधानसभा उपचुनाव में नहीं उतरेगी. बसपा के इस निर्णय से उपचुनाव में इसका सीधा फायदा सत्तारुढ़ कांग्रेस को मिलना तय है. बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा का कहना है कि इस समय पार्टी में संगठनात्मक कार्य चल रहा है. लिहाजा वह उपचुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतारेगी. प्रदेश में चार सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें से तीन सीटों के लिये चुनाव कार्यक्रम घोषित हो चुका है. 

LOAD MORE
जयपुर. राजस्थान में कोरोना (COVID-19) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसको देखते हुये प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गई है. प्रदेश में गुरुवार को 327 नए पॉजिटिव केस (New positive cases) सामने आये हैं. इस बढ़ते खतरे को देखते हुये अशोक गहलोत सरकार ने गुरुवार को एक बार फिर से पूरे मामले की समीक्षा कर हालात का जायजा लिया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज