liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News Live Updates: पंजाब की राजनीतिक हलचल के बीच CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

Rajasthan News Live Updates: पंजाब की राजनीतिक हलचल के बीच CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

Rajasthan News, 19-September-2021: सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. लोकेश शर्मा ने शनिवार को एक ट्वीट किया था. अपने इस्तीफे में शर्मा ने लिखा है कि उनके ट्वीट को राजनीतिक रंग देकर पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा रहा है. शर्मा ने शनिवार देर रात को इस्तीफा सीएम गहलोत को भेजा है.

  • News18 Rajasthan
  • | September 19, 2021, 17:43 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    12:40 (IST)
    जयपुर. सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के शायरी वाले ट्वीट और उसके बाद उनकी ओर से भेजे गये इस्तीफे से राजस्थान कांग्रेस में खासा हलचल मची हुई है. लोकेश शर्मा के इस ट्वीट के तार पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने वाले अमरिंदर सिंह वाले घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है. इस ट्वीट के बाद लोकेश सोशल मीडिया पर घिर गये. उसके बाद उन्होंने शनिवार देर रात को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेज दिया. इस पर कांग्रेस खेमे में जोरदार गहमागहमी है. लोकेश शर्मा सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी के रूप में मिडिया का कामकाज देखते हैं. 

    12:39 (IST)
    जयपुर. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने एक बार फिर से ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव करते हुये 25 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिये हैं. इनमें दो जिलों के कलक्टर्स बदल दिये गये हैं. शनिवार आधी रात को जारी की गई इस तबादला सूची में गहलोत सरकार के नजदीकी रहे दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को पहले के मुकाबले कम महत्व वाली सीटों की जिम्मेदारी दी गई है. इस तबादला सूची में कोटा संभाग के बूंदी जिले और उदयपुर संभाग के प्रतापगढ़ जिले के जिला कलक्टर को बदल दिया गया है. प्रतापगढ़ जिले में एक विधानसभा सीट पर कुछ दिनों बाद उपचुनाव होने वाला है.

    9:20 (IST)
    जयपुर. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के इस्तीफे को लेकर चले घटनाक्रम के बीच राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा की ओर किये गये ट्वीट पर प्रदेश कांग्रेस की राजनीति गरमा गई. इस ट्वीट को पार्टी हाईकमान पर तंज कसने वाला माना गया. गहलोत के ओएसडी के इस ट्वीट के सोशल मीडिया में आरोपों से घिरने और सुर्खियों में आने के बाद शनिवार देर रात लोकेश शर्मा ने अपना इस्तीफा दे दिया है. सीएम अशोक गहलोत को भेजे गये इस्तीफे में लोकेश शर्मा ने लिखा है इस पर फैसला आपको करना है. शर्मा का ट्वीट और उनका इस्तीफा राजस्थान में जबर्दस्त चर्चा का विषय बना हुआ है. 

    जयपुर. पंजाब में हो रही राजनीतिक उठापटक के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के ओएसडी लोकेश शर्मा (OSD Lokesh Sharma) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. शर्मा ने शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अपना इस्तीफा सीएम गहलोत को भेजा है. इस्तीफे (Resign) के पीछे की वजह उन्होंने खुद के एक ट्वीट बताया है. लोकेश शर्मा ने शनिवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने लिखा था कि ”मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए…। बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए !! शर्मा ने अपने इस्तीफे में लिखा है कि उनके ट्वीट को राजनीतिक रंग देते हुये पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है. इसलिये वे अपना इस्तीफा दे रहे हैं.

    विज्ञापन

    विज्ञापन