LIVE NOW

Rajasthan News Live Updates: कोरोना के प्रदेशभर में रिकॉर्ड 1350 नए मामले आए सामने, सर्वाधिक जयपुर में

Rajasthan News, 2-April-2021: प्रदेश में कोरोना (COVID-19) का संक्रमण फिर खतरनाक स्तर पर पहुंचता जा रहा है. गुरुवार को राजस्थान में एक ही दिन में कोरोना के रिकॉर्ड 1350 नए मामले (New positive cases) सामने आये हैं. इनमें सर्वाधिक मामले प्रदेश के दोनो बड़े शहरों जयपुर और जोधपुर (Jaipur & Jodhpur) में सामने आ रहे हैं.

Hindi.news18.com | April 2, 2021, 3:39 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 2, 2021
8:17 am (IST)
जयपुर. राजस्थान में फिर से कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 9563 तक पहुंच गई है. गुरुवार को जयपुर में 242, अजमेर में 90, अलवर में 46, बांसवाड़ा में 10, बारां में 20, बाड़मेर में 9, भरतपुर में 4, भीलवाड़ा 51, बूंदी में 8, चित्तौड़गढ़ में 91, चूरू में 3, धौलपुर में 3, डूंगरपुर में 100, गंगानगर में 15, हनुमानगढ़ में 28 और जालोर में 3 नये केस सामने आये हैं. वहीं झालावाड़ में 25, झुंझुनू में 1, जोधपुर में 114, करौली में 5, कोटा में 139, नागौर में 19, पाली में 9, प्रतापगढ़ में 6, राजसमंद में 85, सवाईमाधोपुर में 3, सीकर में 30, सिरोही में 31, टोंक में 4 और उदयपुर में 123 नए मामले पाये गये हैं. 

8:06 am (IST)
जयपुर. राजस्थान में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से बेहद तेजी के साथ फैल रहा है. गुरुवार को प्रदेशभर में चौंकाने वाले आंकड़े सामने आये हैं. यहां एक ही दिन में रिकॉर्ड 1350 नए मामले सामने आये हैं. इनमें सर्वाधिक 242 नए मामले राजधानी जयपुर में पाये गये हैं. कोरोना के ये बढ़ते आंकड़े अब फिर से डराने लग गये हैं. कोरोना से गुरुवार को राजस्थान में 4 लोगों की मौत हो गई.

LOAD MORE
जयपुर. राजस्थान में कोरोना का संक्रमण (Corona infection) एक बार फिर से बेहद तेजी के साथ फैल रहा है. गुरुवार को प्रदेशभर में चौंकाने वाले आंकड़े सामने आये हैं. यहां एक ही दिन में रिकॉर्ड 1350 नए मामले सामने आये हैं. इनमें सर्वाधिक 242 नए मामले राजधानी जयपुर (Jaipur) में पाये गये हैं. कोरोना के ये बढ़ते आंकड़े अब फिर से डराने लग गये हैं. कोरोना से गुरुवार को राजस्थान में 4 लोगों की मौत हो गई.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज